Loading...

सलमान-आमिर के साथ-साथ दीपिका पादुकोण ने शाहरुख को भी दी मात, पहुंचीं टॉप पर

0 14

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण पिछले की वक्त से लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। पहले रणवीर सिंह के साथ शादी को लेकर ये दोनों खूब सुर्खियों में रहे। जिसके बाद गूगल के टॉप 10 ट्रेंडिंग खबरों के मामले में दीपिका पादुकोण इस लिस्ट में शामिल रहीं। एक बार फिर से अब दीपिका ने सबको पीछे छोड़ दिया है। वह इस बार भी पहले नंबर पर बनी हुई हैं। दरअसल, एक फिल्म वेबसाइटIMDb के अनुसार दीपिका पादुकोण साल 2018 में टॉप पर रही हैं। उन्होंने यहां पर तो शाहरुख खान को भी पीछे छोड़ दिया है।

आपको बता दें कि भारतीय सिनेमा के टॉप 10 स्टार्स की लिस्टIMDb ने हाल ही में जारी कर दी है। ये लिस्ट IMDb प्रो स्टार मीटर रैंकिंग पर आधारित है। जो कि IMDb के 25 करोड़ के मंथली विजिटर्स के पेज के खोलने पर आधारित है। बता दें कि इस लिस्ट में दीपिका पादुकोण को पहला स्थान मिला है। जबकि दूसरे स्थान पर बॉलीवुड किंग शाहरुख खान हैं। जिसके बाद आमिर खान, सलमान खान, ऐश्वर्या राय, कैटरीना कैफ, इरफान खान, कुब्रा सैत, अक्षय कुमार और राधिका आप्टे हैं। कुब्रा सैत नेटफ्लिक्स के वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स में ट्रांसजेंडर का रोल अदा कर सुर्खियों में आई थीं।

वहीं दीपिका पादुकोण के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो उनकी केवल इस साल एक ही फिल्म ‘पद्मावत’ रिलीज हुई है। ये फिल्म साल की पहली सुपरहिट थी। बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने300 करोड़ का बिजनेस किया था। बता दें कि दीपिका आने वाले दिनों में विशाल भारद्वाज की सपना दीदी और चर्चित लेखिका अमृता प्रीतम की बायोपिक में दिखाई देंगी। वहीं उनकी निजी जिंदगी की बात करें तो दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह के साथ14 नवंबर को इटली के लेक कोमो में सात फेरे लिए। शादी के बाद दीपिका-रणवीर ने 3 रिसेप्शन दिए।

Loading...

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.