Loading...

IPL Auction: सिर्फ नाम नहीं खिलाड़ियों को भी बदला दिल्ली ने, बनाई ये मजबूत टीम

0 14

आईपीएल नीलामी की प्रक्रिया में सबसे पहले जो खिलाड़ी बिका उसका नाम है हनुमा विहारी और इनको ख़रीदा नाम बदलकर इस बार के आईपीएल में उतरने वाली दिल्ली की टीम ने।

मालूम हो कि दिल्ली की टीम का नाम पिछले सभी सीजन्स में दिल्ली डेयरडेविल्स था लेकिन शायद भाग्य बदलने के लिए दिल्ली ने अपनी टीम का नाम बदलने का फैसला किया और दिल्ली डेयरडेविल्स से दिल्ली केपिटल्स रख लिया।

दिल्ली की टीम ने सबसे ज़्यादा पैसा साउथ अफ्रीका के कोलिन इंग्राम पर खर्च किया। दिल्ली ने कोलिन पर 6.4 करोड़ रुपए की भारी भरकम राशि खर्च करने का फैसला किया और उनको अपनी टीम में शामिल किया।

Loading...

इसके अलावा टीम इंडिया के अनुभवी गेंदबाज़ इशांत शर्मा को भी दिल्ली ने अपनी टीम में चुनने का फैसला करते हुए उनको 1.10 करोड़ में खरीद लिया।

आइए एक नज़र डालते हैं दिल्ली की द्वारा नीलामी में खरीदे गए सभी खिलाड़ियों पर।

हनुमा विहारी – 2 करोड़ रुपये
कॉलिन इनग्राम– 6.40 करोड़ रुपये
अक्षर पटेल – 5 करोड़ रुपये
इशांत शर्मा– 1.10 करोड़ रुपये
अंकुश बैंस – 20 लाख रुपये
नाथू सिंह – 20 लाख रुपये
शेरफन रदरफोर्ड – 2 करोड़ रुपये
कीमो पॉल – 50 लाख रुपये
जलज सक्सेना– 20 लाख रुपये
बंदारू अय्यप्पा – 20 लाख रुपये

आइए नज़र डालते हैं दिल्ली की टीम के पूरे स्क्वाड पर:

दिल्ली कैपिटल्स

श्रेयस अय्यर(कप्तान), शिखर धवन, ऋषभ पंत, अमित मिश्रा, आवेश खान, हर्षल पटेल, राहुल तेवतिया, जयंत यादव, मनजोत कालरा, पृथ्वी शॉ, हनुमा विहारी, अक्षर पटेल, ईशांत शर्मा, अंकुश बैंस, नाथू सिंह, जलज सक्सेना, बंडारु अय्यप्पा, कोलिन मुनरा, संदीप लामिछाने, कगिसो रबाडा, ट्रेंट बोल्ट, क्रिस मॉरिस, कॉलिंग इंग्रम, शरफेन रदरफोर्ड, कीमो पाउल

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.