Loading...

सोशल मीडिया पर एक्स बॉयफ्रेंड सुशांत ने फिल्म के लिए दी बधाई, तो अंकिता लोखंडे ने दिया ये जवाब

0 10

टेलीविजन अभिनेत्री अंकिता लोखंडे आज 19 दिसंबर को अपना 33वां बर्थडे मना रही हैं। टीवी की फेमस एक्ट्रेस अंकिता ने अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत साल 2006 में एक टैलेंट हंट रियलिटी शो आईडिया जी सिनेस्टार से की थी। जिसके बाद बड़ा ब्रेक उन्हें एकता कपूर के सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ से मिला था। अंकिता इस सीरियल से घर-घर में फेमस हो गई थीं।

आपको बता दें कि अब अंकिता लोखंडे बॉलीवुड में भी करने जा रही हैं। अंकिता ने बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत की फिल्म‘मणिकर्णिका’ में झलकारी बाई के रोल से फिल्मी करियर की शरूआत करने जा रही हैं। अंकिता का इस फिल्म से लुक भी सामने आ गया है। जिसे लोग बेहद पंसद कर रहे हैं।

अंकिता लोखंडे के फिल्म में इस लुक को बड़ी ही तारीफें मिल रही हैं। उनके इस लुक की उनके एक्स बॉयफ्रेंड और बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने भी तारीफ की है। जानकारी दे दें कि सुशांत और अंकिता के बीच अफेयर टीवी शो ‘पवित्र रिश्ता’ के वक्त शुरू हुआ था। इन दोनों का 6 साल तक रिलेशन में रहने के बाद ब्रेकअप हो गया।

Loading...

बता दें कि फिल्म ‘मणिकर्णिका’ से अंकिता लोखंडे का पहला लुक देख कर उनके एक्स सुशांत सिंह राजपूत भी बेहद खुश हुए हैं। इसके लिए उन्होंने अंकिता को बधाई भी दी है। अंकिता ने सोशल मीडिया पर दी गई इस बधाई को स्वीकार कर लिया है और उन्हें’सेम टू यू’ बोल दिया। लेकिन जब मीडिया ने सुशांत की बधाई को लेकर उनसे सवाल किए तो उन्होंने इस पर कुछ भी कहने से मना कर दिया।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.