Loading...

IPL Auction: कोहली की टीम देगी सबको टक्कर, टीम में आए ये धुरंधर खिलाड़ी

0 10

जयपुर में आईपीएल 2019 का ऑक्शन शुरू हो चुका है और मंगलवार को उसकी प्रक्रिया हुई। इस ऑक्शन में सभी टीम्स ने अपने अपने पसंदीदा खिलाड़ी के लिए नीलामी की प्रक्रिया में भाग लिया।

कई टीम को उनके पसंदीदा खिलाड़ी मिले तो कई को इस मामले में असफलता हाथ लगी हालांकि जहां तक विराट कोहली की बेंगलुरु टीम की बात है तो इस टीम ने बहुत ही अच्छे और धुरंधर खिलाड़ियों को एक बार अपनी टीम में जगह दी है। आइए जानते हैं कौन है वो खिलाड़ी।

सर्वप्रथम आरसीबी ने वेस्टइंडीज़ के शिमरॉन हेटमायर को अपनी टीम में शामिल किया। शिमरॉन के हाल ही में बेहतरीन प्रदर्शन से ये कयास लगाए जा रहे थे की वो बड़ी रकम लेकर आईपीएल में अपना आगाज़ कर सकते हैं और ऐसा ही कुछ हुआ भी।

Loading...

दरअसल हेटमायर को बैंगलोर की टीम ने पूरे 4 करोड़ 20 लाख की भारी भरकम राशि देकर अपने खेमे में शामिल किया। कोहली, डिविलियर्स जैसे ताबड़तोड़ खिलाडियों की लिस्ट में आरसीबी को एक और धमाकेदार खिलाडी की खोज थी जोकि हेटमायर पे आके समाप्त हुई।

वहीं एक अंजान खिलाडी को पुरे 5 करोड़ की धनराशि देकर आरसीबी ने खूब सुर्खियां भी बटोरीं। दरअसल आरसीबी ने मुंबई के शिवम दुबे जिनको सिक्सर किंग के नाम से भी जाना जाता है उनको पुरे 5 करोड़ देकर अपने खेमे में शामिल कर लिया।

इसके अलावा गुरकीरत सिंह और देवदत्त पडिकाल को भी बैंगलोर की टीम ने अपने खेमे में शामिल करने का फैसला किया।

आइए जान लेते हैं कैसा है आरसीबी का स्क्वाड:

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर

विराट कोहली, युजवेंद्र चहल, वाशिंगटन सुंदर, पार्थिव पटेल, पवन नेगी, मोहम्मद सिराज, उमेश यादव, नवदीप सैनी, कुलवंत खजरौलिया, गुरकीरत सिंह, देवदत्त पडिकल, शिवम दुबे, हिम्मत सिंह, मिलिंद कुमार, प्रयास रे वर्मन, अक्षदीप नाथ, एबी डिविलियर्स, नाथन कुल्टर नाइल, मोईन अली, मार्कस स्टोइनिस, कोलिन डि ग्रैंड होम, टिम साउदी, शिमरॉन हेटमायर, हेनरिक क्लासन

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.