Loading...

‘इश्कबाज’ की इस एक्ट्रेस ने इमोशनल पोस्ट लिख शेयर की 15 साल पुरानी तस्वीर, हुई थी ‘गे’ से शादी

0 10

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट और फेमस टीवी शो ‘इश्कबाज’ की एक्ट्रेस मंदाना करीमी तो आपको याद तो हैं ना। हमेशा से बुर्के में सबसे रूबरू होने वाली मंदाना करीमी ने अपने सपनों को अब एक नया आयाम दिया है। उन्होंने इसके लिए 15 साल का लंबा सफर तय किया है। तब जाकर खुद को एक नई पहचान दी है। हाल ही में मंदाना ने अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। मंदाना ने अपनी इस तस्वीर के साथ अपनी पुरानी तस्वीर भी डाली है। मंदाना ने जहां पुरानी तस्वीर में बुर्का पहना हुआ है। तो वहीं अभी की तस्वीर में वह बिकिनी में बेहद बोल्ड नजर आ रही हैं।

आपको बता दें कि मंदाना करीमी ने अपनी इस तस्वीर के साथ लिखा है कि ‘ये कहना गलत नहीं होगा कि मैंने 15 सालों का बहुत लंबा रास्‍ता तय किया है। स्‍कूलिंग के बाद मैंने ईरान छोड़ दिया था। फिर अपने सपनों को उड़ान देने के लिए भारत आई। एशिया में घूमने के बाद मुझे लगा कि भारत ही मेरा घर है। मेरी मेहनत के साथ ही भगवान ने भी मेरा साथ दिया और उसी का नतीजा है कि आज मुझे बॉलीवुड में काम करने को मिल रहा है। मैं हर किसी से एक ही बात कहना चाहती हूं। कठिन परिश्रम और दृढ़ इच्‍छा शक्‍ति से आप कुछ भी हासिल कर सकते हैं। अपने ऊपर से कभी विश्‍वास मत खोइए, सिर्फ अपने सपनों के बारे में सोचिए और उन सभी लोगों का सामना करिए, जो आपके सपनों के बीच में आना चाहते हैं। जब आप अपने सपनों को पूरा करना चाहते हैं तो बहुत से लोग आपको रास्‍ते से भटकाने और डिमोटिवेट करने की कोशिश करते हैं।

जानकारी दे दें कि पहले मंदाना करीमी तेहरान में रहा करती थीं। उनके पिता भारतीय और मम्मी ईरान की निवासी थीं। एक्ट्रेस बनने से पहले वह एक एयरहोस्टेस थीं। उन्होंने इसके बाद बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमाई। बॉलीवुड में मंदाना ने अपनी पहली फिल्म रॉय की थी। जिसमें उन्होंने कैमियो की भूमिका निभाई थी। उन्हें विक्रम भट्ट ने इसी दौरान पहली बार देखा और उन्हें अपनी अगली फिल्म भाग जॉनी में बतौर एक्ट्रेस ऑफर की। उनके साथ इस फिल्म में कुणाल खेमू नजर आये थे। मंदाना इस फिल्म में बेहद ग्लैमर लुक में दिखाई दी थीं। जिसके बाद वह फिल्म क्या कूल है हम के पार्ट 3 में नजर आई थीं।

Loading...

मंदाना करीमी की कंट्रोवर्शियल लाइफ

मंदाना की पर्सनल लाइफ काफी विवादों से भरी हुई रही है। दरअसल, मंदाना करीमी की दो शादियां हो चुकी हैं। पहली शादी उन्होंने साल 2011 में ललित तहलान के साथ की थी। एक रिपोर्ट्स के अनुसार ललित तेहलान गे हैं। जिसके बाद उनका रिलेशन फैशन डिजाइनर रोहित बल के साथ रहा था। जिसके बाद मंदाना ने साल 2017 में बिजनेसमैन गौरव गुप्ता के साथ शादी की थी। उन्होंने शादी के 5 महीने बाद ही गौरव के ऊपर घरेलू हिंसा की कंप्लेन दर्ज कराई थी। गौरव के ऊपर मंदाना ने धर्म बदलने के आरोप भी लगाए थे.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.