Loading...

IPL Auction: धाकड़ युवराज से लेकर धारदार मलिंगा तक, जानिए कैसी है मुम्बई की टीम

0 19

आईपीएल 2019 की नीलामी की प्रक्रिया मंगलवार को जयपुर में शुरू की गई जिसमें विश्व और भारत के लगभग सभी क्रिकेटर्स शामिल हुए और अपनी किस्मत को आजमाने की कोशिश की।

3 बार की चेम्पियन मुम्बई इंडियंस की बात करें तो रोहित शर्मा की इस टीम ने काफी सावधानी एवं समझदारी से अपने निर्धारित शेष राशि का उपयोग किया और अपने फैंस को आकर्षित एवं प्रसन्न करने में कामयाब रहे।

सर्वप्रथम मुम्बई की टीम ने अपने पुराने सदस्य श्रीलंका के दिग्गज और टी20 खेल में माहिर माने जाने वाले लसिथ मलिंगा को अपने खेमे में पुरे 2 करोड़ रुपए देकर शामिल किया।

Loading...

मलिंगा को अपने खेमे में शामिल करते ही मुम्बई के फैंस ने ख़ुशी की लहर दौड़ गई। मुम्बई ने अगली बिड अनमोलप्रीत सिंह के नाम की लगाई और उनको भी 80 लाख रुपए में अपनी टीम में शामिल कर लिया।

उसके पश्चात मुम्बई की टीम ने पूरे 3.4 करोड़ की भारी भरकम रुपए देकर लेफ्ट आर्म पेसर बरिंदर स्रान को अपने खमे में शामिल करके गेंदबाज़ी की धार और पैनी की।

वहीं मुम्बई की सबसे अहम खरीददारी टीम इंडिया के दिग्गज ऑलराउंडर युवराज सिंह के रूप में हुई। युवराज को पहले राउंड में किसी ने नहीं खरीदा था और इस बात से उनके फैंस निराश थे लेकिन युवी को मुंबई की टीम ने दूसरे राउंड में खरीद लिया और सभी का दिल भी जीत लिया।

आइए देख लेते हैं रोहित शर्मा की इस टीम का पूरा स्क्वाड।

मुंबई इंडियंस

रोहित शर्मा(कप्तान), हार्दिक पंड्या, जसप्रीत बुमराह, क्रुणाल पंड्या, सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, मयंक यादव, मयंक मार्कंडेय, अनुकूल रॉय, सिद्धेश लाड, राहुल चहर, आदित्य तारे, अनमोलप्रीत सिंह, बरिंदर सरन, पंकज जैसवाल, रसिख दार, युवराज सिंह, क्विंटन डि कॉक, किरोन पोलार्ड, एडम मिलने, बेन कटिंग, जेसन बेहरनडॉर्फ,एविन लुईस, लसिथ मलिंगा

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.