Loading...

टीवी की दुनिया की ये तीन जोड़ियां, जो बनी सच्चे प्यार की मिसाल

0 48
बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से लेकर टीवी इंडस्ट्री ग्लैमर की चकाचौंध भरी हैं। इस अलग से दुनिया में रिश्ते बनाना जितना मुश्किल भरा काम हैं। उतना उसे निभाना भी हैं। वैसे भी प्यार के लिए अक्सर कहा जाता हैं कि, प्यार करना आसान होता है लेकिन उसे निभाना मुश्किल होता है। लेकिन टीवी की दुनिया की इन तीन जोड़ियों ने ये साबित भी कर दिया हैं कि प्यार किया भी जा सकता हैं और निभाया भी जा सकता हैं। आज हम आपको टेलीविजन के तीन ऐसी जोड़ियों के बारे में बता रहे हैं जो ग्लैमर की चकाचौंध भरी दुनिया में रहने के बावजूद भी अपने बचपन के प्यार को नहीं भुला पाए।
करणवीर महरा और देविका महरा
इस बेहतरीन एक्टर ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो रिमिक्स से की थी। जिसके बाद ये कई टीवी शोज में नजर आये थे। जिसमे साथ रहेगा ऑलवेज , परी हूं मै, पवित्र रिश्ता, टीवी बीवी और मै, बहने, हम लड़कियां जैसी टीवी शोज शामिल हैं। बताया जाता हैं कि जब ये ग्यारहवीं क्लास में पढ़ते थे तभी उन्हें देविका से प्यार हो गया था। जिसके बाद करणवीर ने एक्टर बनते ही शादी कर ली और अब ये दोनों खुशहाल जीवन जी रहे है।
मनीष पॉल और संयुक्ता पॉल
Loading...
मनीष को बॉलीवुड से लेकर टीवी की दुनिया का सबसे बेहतरीन एंकर माना जाता है। इतने फैमस होने के बाद भी मनीष पॉल अपने बचपन के प्यार को नहीं भूले। उन्होंनेअपने बचपन की दोस्त संयुक्ता के साथ शादी रचाई है। यह दोनों पति पत्नी अब जो कि विवाहित जीवन व्यतीत कर रहे।
किंशुक महाजन और दिव्या महाजन
टीवी शो ‘सपना बाबुल का- बिदाई’ और ‘नागिन-2’ जैसे शोज में काम कर चुके किंशुक महाजन और दिव्या महाजन अपने स्कूल के दिनों से ही एक दूसरे से मोहब्बत करते थे। ग्लैमर की चकाचौंध भरी दुनिया से जुड़े होने के बावजूद भी इन दोनों के मन में कभी भी एक दूसरे के प्रति सम्मान और प्यार कम नहीं हुआ। टीवी एक्टर किंशुक महाजन हाल ही में जुड़वां बच्चों के पिता बन गए हैं।
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.