Loading...

IPL Auction: लंबे इंतज़ार के बाद युवराज को खरीदा मुम्बई इंडियंस ने, छठी टीम होगी युवी की

0 13

भारत के दिग्गज ऑलराउंडर युवराज सिंह को आईपीएल के 12वें एडिशन की नीलामी में काफी इंतजार करना पड़ा लेकिन अच्छी बात यह हुई कि आखिरकार उनके लिए एक खरीदार मिल ही गया।

जी हां, दरअसल युवराज सिंह को जयपुर में हुए IPL 2019 Auction के पहले राउंड में किसी फ्रेंचाइज़ी ने नहीं खरीदा था और इस बात से उनके फैंस काफी निराश थे लेकिन नीलामी के दूसरे राउंड में उन्हें काफी इंतजार करने के बाद आखिरकार खरीद लिया गया।

दूसरे राउंड में उन्हें मुकेश अंबानी की मुम्बई इंडियन्स ने अपनी टीम में शामिल किया हालांकि दूसरे राउंड में उन्हें मुम्बई की टीम ने उनके बेस प्राइस 1 करोड़ में खरीद लिया।

Loading...

बता दें कि पंजाब के शेर युवराज सिंह की आईपीएल में यह छठी टीम है। इससे पहले वो दिल्ली डेयरडेविल्स, किंग्स इलेवन पंजाब, पुणे वॉरियर्स, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और सनराइजर्स हैदराबाद से भी खेल चुके हैं।

अगर पिछले आईपीएल सीजन की बात करें तो युवी किंग्स इलेवन पंजाब का हिस्सा थे हालांकि ये सीज़न उनके लिए कुछ ख़ास नहीं गया और वो 8 मैचों में केवल 65 रन बनाने में कामयाब हो पाए थे।

युवी ने ट्वीट करके अपनी प्रतिक्रिया भी ज़ाहिर की।

मालूम हो की युवी ने अपने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट करियर में 304 वनडे खेले हैं और युवराज के नाम 8701 रन दर्ज हैं सजे साथ उन्होंने 111 विकेट भी लिए हैं।

वह 58 टी20 इंटरनैशनल भी मैच खेल चुके हैं जिनमें उन्होंने 1177 रन बनाए हैं और 28 विकेट भी लिए हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.