Loading...

छुट्टियां मनाने विदेश गई थी महिला, तभी कान और सिर में होने लगा दर्द, सोचा ठंड लग गई है और फिर

0 901
ब्रिटेन से अमेरिका छुट्टी मनाने गयी एक महिला ने कभी नहीं सोचा था कि ये ट्रिप उसकी लास्ट ट्रिप होगी। बता दे 32 साल की कैथरीन नेडलोवू अपने परिवार के साथ अमेरिका के कैरिबियन हई थी। दूसरे ही दिन उस महिला के अचानक से कान में जोर से दर्द होने लगा। और देखते ही देखते दर्द सिर तक पहुंच गया।

महिला के घरवाले जब तक इस महिला को हॉस्पिटल लेकर पहुंचे तब तक इस महिला की आखों की रौशनी जा चुकी थी। और उसके कई शरीर के अंगों ने काम करना बंद कर दिया था। डॉक्टर्स ने जब तक चेकअप किया महिला के मुंह से आवाज निकलना भी बंद हो गई और वो अपने पैरों पर खड़ी भी नहीं हो पा रही थी। बता दे डॉक्टर्स ने इस महिला की बीमारी को स्ट्रोक समझने की गलती कर दी। जिसके बाद इस महिला की हालत और ज्यादा बिगड़ गयी।
इसके बाद महिला को वापस ब्रिटेन लाया गया। जहां डॉक्टर्स ने बताया कि उसे दिमाग का बेहद खतरनाक इंफेक्शन rhombencephalitis हो गया है।इलाज के दौरान डॉक्टर्स ने बताया कि महिला के दिमाग में इंफेक्शन का जल्द पता नहीं चलता, तो वो कोमा में चली जाती। हालांकि इस महिला की जान को बचाने के लिए डॉक्टर्स को भी खूब मशक्क्त करनी पड़ी। डॉक्टर्स ने बताया कि इंफेक्शन की वजह से उसके दिमाग को क्षति पहुंची है। महिला की बीमारी के कारन ये चल फिर नहीं पा रही थी। इस महिला को एक बच्चे की तरह दोबारा चलना सिखाया गया। इस बीमारी की वजह से कैथरीन के परिवार की सारी कमाई खर्च हो गई।
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.