Loading...

सिर्फ बच्चा पैदा करने के लिए बीवी ढूंढ रहा है ये करोड़पति बुजुर्ग, बच्चा होगा करोड़ों का मालिक

0 16

ब्रिटेन के रहने वाले एक 72 वर्षीय बुजुर्ग ने अभी शादी की इच्छा जताई है. करोड़ों की संपत्ति के मालिक इस बुजुर्ग को केवल बीवी इसीलिए चाहिए क्योंकि इसे एक बच्चे की जरूत ह जो इसकी संपत्ति को संभाल सके. इस बुजुर्ग ने लड़की के लिए कई शर्तें तय की है, बुजुर्ग अभी भी लड़की की तलाश कर रहा है क्योंकि इसे अभी तक अपने आइडल मैच वाली लड़की नहीं मिली है. कुछ लोग बुजुर्ग की इन शर्तों का सोशल मीडिया पर जमकर विरोध कर रहे हैं.

बुजुर्ग को चाहिए ऐसी बीवी

खुद को किंग चार्ल्स सेकंड के खानदान में बताने वाले सर बेंजामिन स्लेड नाम के यह बुजुर्ग समरसेट में 13 वि सदी के मेंशन में रहते हैं. हॉस्पिटैलिटी का बिजनेस करने वाले इस बुजुर्ग के पास काफी पुरखों की संपत्ति है. बुजुर्ग ने भी शादी करने की इच्छा जताई है जिसमें उसने लड़की लिए कुछ शर्त रखी है. बुजुर्ग की इच्छा है कि लड़की की हाइट 5 फीट 6 इंच होने के साथ साथ उसकी उम्र 30 से 40 साल के बीच होनी चाहिए. पिछले साल सोशल मीडिया पर भी इस बुजुर्ग ने अपनी शर्त का जिक्र किया था जिस कारण उनको ट्रोल होना पड़ा था.

Loading...

बुजुर्ग ने भविष्य के सोचते हुए महिला के लिए कई शर्त रखी हैं. बुजर्ग की चाहत है की उसकी महिला को बंदूक चलाने के साथ साथ हेलीकॉप्टर उड़ाना भी आना चाहिए. बुजुर्ग का मानना है कि उसकी कोई फैमिली नहीं है और भविष्य के बारे में सोचते हुए वह इस उम्र में किसी को अडॉप्ट भी नहीं कर सकता. इसलिए उसे ऐसी महिला चाहिए जो उसके व्यापर को संभाल सके. बुजुर्ग राशि के मामले में स्कॉर्पियन अर्थात वरश्चिक राशि वाली महिला को पसंद नहीं करते क्योंकि ऐसी लड़कियां खतरनाक होती है.बुजुर्ग ने बताया कि उनके पास केवल बूढि या फिर ऐसी महिलाओं के प्रपोज मिल रहे हैं जो उससे बच्चा पैदा नहीं करवाना चाहती.बुजुर्ग का मानना है कि महिलाएं एक डील की तरह होती है और अगर आपको आपकी इच्छा अनुसार पत्नी मिल जाए तो यह आपके लिए किसी चीफ एग्जीक्यूटिव से कम नहीं होता है.

खुद को भी बदल रहे है बेंजमीन

शादी के लिए तैयार हो रहे बुजुर्ग ने बताया कि शादी के बाद मेरी पत्नी मेरे क्रेडिट कार्ड को यूज करने का हक रखती है और मैं उसे सीक्रेट हॉलीडे पर ले जाऊंगा.मैं अपनी पत्नी को बेहद प्यार करूंगा और उसे लाजवाब खाना खिलाने के साथ-साथ शानदार जगहों की सैर कराऊंगा. मैं खुद को बदल लूंगा.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.