Loading...

ईशा अंबानी कि शादी में फोटोग्राफर ने खींची करीब 1.20 लाख फोटो, शादी में शामिल होने पर जताया गर्व

0 18

12 दिसंबर को देश के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी आनंद पीरामल के साथ संपन्न हुई। इस शादी की गवाह बहुत सारी राजनीतिक एवं बॉलीवुड हस्तियां रही।

इस शाही शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब पसंद की गई। इन सभी तस्वीरों के पीछे कर्नाटक के रहने वाले फोटोग्राफर विवेक सेकिरा थे। विवेक ने इस शाही वेडिंग इवेंट कि हर एक तस्वीर को अपने कैमरे में कैद कर लिया।

विवेक – मुझे गर्व है कि इस शादी में शामिल हुआ

एक अंग्रेजी वेबसाइट को दिए गए इंटरव्यू में विवेक ने बताया कि- ‘यह अब तक की सबसे बड़ी शादी है और मुझे गर्व है कि इस शादी में मैं शामिल हुआ। यह मेरे लिए एक सपने से कम नहीं था।’ वे बताते हैं कि, मुझे जून में कॉल आया था लेकिन तब यह नहीं बताया गया था कि मुझे ईशाकी शादी की तस्वीरें खींचनी है।

Loading...

उस वक्त बस इतना ही कहा गया था कि दिसंबर 1 से 15 तक अपने डेट को ब्लाकॅ कर लें और मेरी प्रोफाइल और मेरे काम के कुछ सैंपल मांगे गए थे। इसके बाद अक्टूबर को मुझे यह कॉन्ट्रैक्ट दिया गया।

1 महीने में होगी सारी फोटो तैयार

विवेक की टीम ने ईशा और आनंद की शादी में लगभग 1.20 लाख फोटो खींची हैं। यह फोटोग्राफ, ग्रह शांति से लेकर प्रीवेडिंग एवं अन्य बॉलीवुड हस्तियों द्वारा दी गई परफॉर्मेंस की है। फिलहाल तो विवेक और उनकी टीम को लगभग 1 महीने में यह सभी फोटो तैयार करके देनी है.

शादी के आखरी इवेंट में भी ईशा नज़र आई ट्रेडिशनल लुक में

ईशा और आनंद की शादी का आखिरी और दूसरा वेडिंग रिसेप्शन मुंबई के जिओ गार्डन में संपन्न हुआ। इस दौरान ईशा वेडिंग के हर फंक्शन की तरह इसमें भी ट्रेड‍िशनल लुक में ही नजर आई। बताते चलें कि ईशा की शादी का सेलिब्रेशन लगभग 1 हफ्ते तक चला।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.