Loading...

सपना चौधरी के इस गाने पर विदेशी लड़की ने लगाए जबरदस्त ठुमके, हर कोई हुआ दीवाना

0 29

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का जलवा चारों ओर बरकरार है। इन दिनों बिग बॉस 11 की ये कंटेस्टेंट लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं। बता दें कि सपना के डांस का इन दिनों हर कोई दीवाना हो चुका है। जिसके बाद अब सपना चौधरी के मशहूर सॉन्ग तेरी आंख्या का यो काजल पर एक विदेशी लड़की ने जबरदस्त डांस मूव्स दिखाए हैं।

दरअसल, सोशल मीडिया पर हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें एक विदेशी लड़की ने सपना के इसी गाने पर धमाकेदार डांस किया है।

आपको बता दें कि सपना चौधरी के इस डांस का हर कोई बेहद दीवाना है। लेकिन इस लड़की ने भी अब लोगों को अपना दीवाना बना लिया है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को लोग जमकर पसंद कर रहे हैं। इस लड़की का नाम दीप बरार है। वह यूएसए में एक कॉरियोग्राफर हैं। जो कि अब इस वीडियो में सपना के गाने पर थिरकी हैं।

Loading...

इस वीडियो को अब तक 3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इसके अलावा पको बता दें कि अपने जबरदस्त मेकओवर के कारण सपना चौधरी इन दिनों चर्चा में बनी हुई हैं। बता दें उनकी ग्रूमिंग के साथ-साथ उनका डांस स्टाइल भी काफी बदला है।

बॉलीवुड नंबर्स पर भी अब वह डांस कर धमाल मचा रही हैं। सपना चौधरी बीते दिनों ही भोजपुरी इंड्स्ट्री और पंजाबी इंड्स्ट्री में भी जबरदस्त तहलका मचाकर आई हैं। इसके अलावा बॉलीवुड में भी वह कुछ आइटम नंबर्स दे चुकी हैं। इसके साथ ही जल्द ही सपना बॉलीवुड में भी अपना कदम रख रही हैं।

जल्द ही फिल्म दोस्ती के साइड इफेक्ट से वह अपना डेब्यू करने जा रही हैं। उनके साथ इस फिल्म में टीवी एक्टर जुबैर खान, ‘कसौटी जिंदगी की’ फेम एक्ट्रेस अंजू जाधव और विक्रांत आनंद भी नजर आएंगे। जोयाल डेनियल इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। वहीं इसके साथ ही इस फिल्म को हादी अली निर्देशित करने वाले हैं। सपना चौधरी फिल्म नानू की जानू में भी इससे पहले दिखाई दी थीं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.