Loading...

IPL Live Auction: जयदेव उनादकट बने इस सीजन के सबसे महंगे खिलाड़ी, इतने करोड़ में बिके

0 23

विकेट कीपर्स के बाद अब बारी थी गेंदबाज़ों की। गेंदबाज़ों में पहला नाम था जयदेव उनादकट का। जयदेव उनादकट जिनको पिछले साल आईपीएल 2018 में राजस्थान रॉयल्स की टीम ने 11.50 करोड़ रुपए में खरीदा था उनको एक बार फिर से राजस्थान ने ही खरीद लिया।

राजस्थान ने इस बार जयदेव उनादकट को 8 करोड़ 40 लाख में अपनी टीम में शामिल किया। जी हां, जयदेव को इस बार भी राजस्थान ने ही अपने नाम किया और अब तक के हुए ऑक्शन में सबसे ज़्यादा पैसे भी चुकाए।

Loading...

वहीं टीम इंडिया के फ्रंट लाइन गेंदबाज़ों में से एक इशांत शर्मा को दिल्ली की टीम ने ही ओर 1 करोड़ 10 लाख में अपनी टीम में शामिल कर लिया।

उधर मुम्बई ने भी अपना खाता खोल लिया और अपने पुराने खिलाड़ी श्रीलंका के लीजेंड लसिथ मलिंगा को अपनी टीम में शामिल किया। बता दें कि मलिंगा को टी20 का स्पेसलिस्ट बॉलर भी माना जाता है। मलिंगा को मुंबई की टीम ने पुरे 2 करोड़ रुपये में खरीदा।

पर्थ टेस्ट मैच में भारत की तरफ से बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले मोहम्मद शमी को पंजाब की टीम ने अपने खेमे में शामिल किया। शमी को पंजाब ने एक भारी भरकम एमाउंट में खरीदा। बता दें कि मोहम्मद शमी को पंजाब ने 4 करोड़ 80 लाख में खरीदा।

वहीं एक और तेज़ गेंदबाज वरुण एरोन पर राजस्थान की टीम ने अपना दांव खेला। राजस्थान की टीम ने वरुण एरोन को 2 करोड़ 40 लाख में खरीदा।

उधर महेंद्र सिंह धोनी की टीम इस दौरान शांत दिखी लेकिन एक प्लेयर को लेके उन्होंने ये तय कर लिया की ये तो उन्हीं के खेमे में जाएगा। उस गेंदबाज़ का नाम है मोहित शर्मा। मोहित शर्मा को अपने स्लो वेरिएशन्स के लिए जाना जाता है। मोहित को चेन्नई की टीम ने पूरे 5 करोड़ रुपए देकर अपने नाम किया।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.