Loading...

IPL Live Update: पंजाब ने इस खिलाड़ी पर खर्च किए पुरे 4 करोड़ 20 लाख, आपने नहीं सुना होगा नाम

0 20

ऑल राउंडरस के बाद अब बारी थी विकेट कीपर्स की बोली लगने की। विकेटकीपर्स में सबसे पहला नाम आया सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से खेल चुके नमन ओझा का। हालांकि नमन ओझा को किसी भी फ्रेंचाइज़ी से नहीं खरीदा और वो इस बार अनसोल्ड रहे।

आईपीएल में हर बार कुछ न कुछ चौंका देने वाला किस्सा हो जाता है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ। वेस्टइंडीज़ के युवा विकेट कीपर निकोलस पूरन ने जलवा दिखा दिया।

Loading...

निकोलस पूरन को किंग्स इलेवन पंजाब ने पुरे 4 करोड़ 20 लाख में खरीद के अपने नाम किया। इसी के साथ वो एक और वेस्टइंडीज़ के खिलाड़ी बन गए जिनपर फ्रेंचाइजों ने अपना पैसा लगाया।

ऑस्ट्रेलिया के युवा कीपर बेन मेकडेरमोट ऑक्शन में अगला नाम थे विकेटकीपर्स की श्रेणी में। बता दें इन्होंने 2014 में ही ब्रिस्बेन हीट टीम के लिए अपना डेब्यू किया था। हालांकि उनको इस बार के आईपीएल में किसी टीम ने नहीं खरीदा।

वर्तमान समय में खेल रहे सभी विकेटकीपर्स में शायद धोनी के बाद अगर किसी का नाम आता है तो वो हैं इंग्लैड के जॉनी बेयरस्टॉ। उन्होंने इस वर्ष के कैलेंडर ईयर में वनडे क्रिकेट में 1 हज़ार से ज़्यादा रन बनाए हैं।

जॉनी बेयरस्टॉ को सन राइज़र्स हैदराबाद ने 2 करोड़ 20 लाख में अपनी टीम में शामिल किया।

हालांकि हैदराबाद ने एक और विकेटकीपर को खरीदने का फैसला किया और एक और विकेटकीपर के रूप में हैदराबाद ने रिद्धिमान साहा को खरीदा। हैदराबाद टीम ने साहा को पूरे 1 करोड़ 20 लाख रुपए में खरीदा।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.