Loading...

रिलीज के 20 दिन बाद भी ‘2.0’ का जलवा बरकरार, सारा-सुशांत की ‘केदारनाथ’ भी नहीं है किसी से कम

0 8

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत और बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म ‘2.0’ और सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान की फिल्म ‘केदारनाथ’ के बारे में आज हम बात करने जा रहे हैं। रजनीकांत-अक्षय की ‘2.0’ रिलीज हुए 20 दिन पूरे हो चुके हैं। तो वहीं फिल्म केदरानाथ को भी रिलीज हुए 11 दिन हो चुके हैं। इस क्रम में हम दोनों फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर असर और फिल्म के रिलीज से लेकर अब तक कितना कलेक्शन करने में कामयाब रही इस बारे में बताएंगे।

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म 2.0 को रिलीज हुए 20 दिन पूरे हो गए हैं। लेकिन कलेक्शन के मामले में यह फिल्म अब भी टॉप पर बनी हुई है।


फिल्म ‘2.0’ के रिलीज होने से लेकर अभी तक कई सारी फिल्में रिलीज हो चुकी हैं। लेकिन इस फिल्म को कई भी टक्कर नहीं दे सका है। इस बीच सारा अली खान की डेब्यू फिल्म ‘केदारनाथ’ और हॉलीवुड की ‘एक्वामैन’ भी बीते शुक्रवार रिलीज हुई। लेकिन यह दोनों फिल्में भी उतना कलेक्शन नहीं जुटा पाई हैं।

आपको बता दें कि बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट के अनुसार, ‘तीसरे हफ्ते2.0 चेन्नई बॉक्स ऑफिस पर टॉप पर रही। फिल्म ने चेन्नई में कुल 22.37 करोड़ का बिजनेस किया है।’ बता दें कि कोई भी मूवी अभी तक ऐसा नहीं कर पाई हैं। ट्वीट कर रमेश बाला ने इस बात की जानकारी दी कि ‘रजनीकांत की फिल्म 2.0 ने विजय की सरकार को भी पीछे छोड़ दिया है।

2.0 तमिलनाडु में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। इतना ही नहीं फिल्म 2.0 ने वर्ल्डवाइड कलेक्शन के मामले में 700 करोड़ से ज्यादा का आंकड़ा पार कर लिया है।’
वहीं सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान की फिल्म‘केदारनाथ’ को रिलीज हुए करीब 11 दिन बीत चुके हैं। इन 11 दिनों में इस फिल्म को ‘2.0’ से लगातार टक्कर मिलती रही। लेकिन फिर भी ‘केदारनाथ’ कही भी फीकी पड़ती हुई नजर नहीं आई है। एक तरफ जहां सारा अली खान ने अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लिया तो वहीं कलेक्शन के मामले में भी यह फिल्म मजबूती से उभरी है। 11 दिनों में ‘केदारनाथ’ 60 करोड़ के कलेक्शन को पार कर चुकी है। बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन इस फिल्म ने 7 करोड़ 25 लाख रुपए से अपनी शानदार ओपनिंग की थी।

बका दें कि सारा-सुशांत की ‘केदारनाथ’ और रजनीकांत-अक्षय की फिल्म ‘2.0’ के पास केवल 3 ही दिन बचे हैं। क्योंकि आने वाली21 दिसंबर को बॉलीवुड किंग शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘जीरो’ रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म का इन दिनों जमकर प्रमोशन किया जा रहा है। इसलिए शाहरुख की जीरो के रिलीज होने के बाद ‘केदारनाथ’ और ‘2.0’ के कलेक्शन पर भारी असर पड़ सकता है। फिलहाल ‘2.0’ की धमाकेदार एंट्री के बाद भी’केदारनाथ’ ने अपनी जगह बनाई हुई है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.