Loading...

दीपवीर के रिसेप्शन में नहीं पहुंचे थे रणबीर कपूर, दीपिका पादुकोण ने बताई वजह

0 115

बॉलीवुड के हॉट कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह इन दिनों अपनी हैप्पी मैरिड लाइव एजॉय कर रहे हैं। दोनों ने पिछले महीने की 14-15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में शादी रचाई थी। शादी के बाद इन दोनों ने तीन रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया। जिसमें आखिरी रिसेप्शन पार्टी को 1 दिसंबर को हुआ। इसमें पूरा बॉलीवुड शामिल हुआ था। लेकिन इस पार्टी में दीपिका पादुकोण के एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर नहीं आए थे। जिसके बाद से ही लोगों के मन में कई सारे सलाव खड़े हो गए।

जिसके बाद अब इस बात का जवाब खुद ही दीपिका पादुकोण ने दिया है। दरअसल, दीपिका पादुकोण से एक इवेंट में पूछा गया कि उनके रिसेप्‍शन में रणबीर कपूर क्‍यों नहीं आए। दीपिका ने इस पर जवाब देते हुए कहा कि ‘इस बारे में हमने बात नहीं की। मतलब,हमने रिसेप्शन से पहले बात की लेकिन हमने बाद में बात नहीं की है।’ उन्होंने आगे कहा है कि ‘वो रणबीर हैं और मैं बिल्कुल भी सरप्राइज नहीं हूं। यह वह रिश्ता है जिसे हम दिल से शेयर करते हैं और यह इस रिश्ते की सुंदरता है। बहुत कुछ कहे बिना ही इतना कुछ कह जाता है।’

आपको बता दें कि पिछले दिनों ही ये कयास लगाए जा रहे थे कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपनी आने वाली फिल्‍म ‘ब्रह्मास्त्र’की शूटिंग में व्यस्त होने की वजह से इस पार्टी में शामिल नहीं हुए। लेकिन अब दीपिका पादुकोण के इस जवाब से तो यह साफ हो गया है। जानकारी दे दें कि दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर अब अच्छे दोस्त बन चुके हैं। अपने ब्रेक-अप के बाद उन्होंने कई प्रोजेक्‍ट्स में भी एक साथ काम किया है। वहीं ऐसी भी खबरें आ रही हैं कि दीपिका और रणबीर आने वाले दिनों में एक साथ फिल्म में दिखाई देंगे।

Loading...

बता दें दीपिका पादुकोण इन दिनों मेघना गुलज़ार की फिल्म एसिड अटैक को लेकऱ चर्चा में बनी हुई हैं। दीपिका इस फिल्म में लक्ष्मी का रोल निभा रही हैं। वहीं दीपिका के अपोजिट इस फिल्म में राजकुमार राव दिखाई देंगे.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.