Loading...

केएल राहुल ने की सुनील गावस्कर के इस शर्मनाक रिकॉर्ड की बराबरी, फिर से हुए शून्य पर आउट

0 15

टीम इंडिया बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी का दूसरा मैच हार गई है। 287 रन के टारगेट का पीछा करने उतरी भारत की टीम केवल 140 रनों के स्कोर पर ऑल आउट हो गई। कोई भी खिलाड़ी पचासे तक भी नहीं पहुंचा। इस सीरीज़ में टीम इंडिया के ओपनर्स ने खासा निराश किया है। केएल राहुल और मुरली विजय दोनों ने करब प्रदर्शन किया है।

केएल राहुल का तो जैसे मानो कुछ समय ही खराब चल रहा है। वो एक एक रन बनाने को तरस रहे हैं। राहुल के इस खराब प्रदर्शन पर कई क्रिकेट विशेषज्ञों का कहना है कि इस समय ऐसा लग रहा है कि राहुल अपनी क्रिकेट भूल चुके हैं।

बता दें कि राहुल मौजूदा दौरे के पहले दोनों टेस्ट में प्रभावित करने में नाकाम रहे हैं । पर्थ में टीम इंडिया की दूसरी पारी में तो वो खाता भी नहीं खोल सके और एक शर्मनाक रिकॉर्ड अपने नाम कर बैठे।

Loading...

दरअसल ये रिकॉर्ड सबसे ज़्यादा बार क्लीन बोल्ड होने का है। बता दें कि राहुल पिछली 11 पारियों में सर्वाधिक सात बार क्लीन बोल्ड हुए हैं। राहुल ने महान ओपनर सुनील गावस्कर के एक अनचाहे रिकॉर्ड की बराबरी भी कर ली।

बता दें कि दिग्गज गावस्कर 125 टेस्ट में तीन बार दोनों पारियों में क्लीन बोल्ड होकर आउट हुए हैं तो वहीं राहुल ने अपने करियर के केवल 33वें टेस्ट में ही इस शर्मनाक रिकॉर्ड की बराबरी कर ली।

वहीं राहुल के इस प्रदर्शन पर टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर का मानना है कि राहुल को टीम से बाहर कर देना चाहिए।

उन्होंने अभी हाल में ही कहा था, ‘आप राहुल को दो टेस्ट में आजमाइए। अगर वह रन नहीं बनाता तो उसे बाहर कीजिए। अब समय आ गया है कि उसके खिलाफ सख्त कदम उठाना होगा।’

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.