Loading...

ऐश्वर्या राय की हमशक्ल स्नेहा उलाल एक फिल्म के बाद बॉलीवुड की लाइमलाइट से हो गई थी गायब

0 21

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के साथ अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस स्नेहा उलाल आज 18 दिसंबर को अपना 31वां जन्मदिन मना रही हैं। स्नेहा उलाल बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन की हमशक्ल हैं।

माना जाता है कि बॉलीवुड में सलमान खान जिसे भी एंट्री दिलाने में मदद करते हैं या फिर उसे लॉन्च करते हैं। तो फिर उसके करियर की गाड़ी अपने आप ही रफ्तार पकड़ लेती है। लेकिन यह बात स्नेहा उलाल पर लागू नहीं हुई। स्नेहा ने जब बॉलीवुड में सलमान के साथ एंट्री मारी तो सबको लगा था कि उनका करियर बहुत ही आगे तक जाएगा। मगर ऐसा कुछ हो नहीं पाया।

आपको बता दें कि साल 2005 में फिल्म ‘लकी-नो टाइम फॉर लव’से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली स्नेहा उल्ला को इस फिल्म के कारण शुरुआत में ही काफी लोकप्रियता मिली थी। इस फिल्म की कारण उनके पास कई और फिल्मों के ऑफर भी आए थे। लेकिन फिर भी बॉलीवुड में स्नेहा अपना कुछ खास मुकाम हासिल नहीं कर पाईं। बता दें कि दर्शक स्नेहा को ऐश्वर्या राय का लुक अलाइक भी कहने लगे थे। उस वक्त कहा तो ये भी जाता था कि सलमान खान ने उनको फिल्म में इसीलिए लिया था क्योंकि वह ऐश्वर्या राय जैसी दिखती थीं।

Loading...

बता दें कि सलमान खान के छोटे भाई सोहेल खान के साथ भी वह फिल्मों में काम कर चुकी हैं। सोहेल के साथ उन्होंने साल 2006 में आई फ़िल्म ‘आर्यन’ में काम किया था। लेकिन उनकी यह फिल्म कुछ खास नहीं चली थी। जिसके बाद उनकी एक और बॉलीवुड फिल्म ‘क्लिक’ साल 2010 में रिलीज हुई। इस फिल्म में उनके साथ श्रेयस तलपड़े थे। आपको बता दें कि स्नेहा ने कई हिंदी फिल्मों के अलावा साउथ की फिल्मों में भी अपनी किस्मत आजमाई है। उन्होंने कन्नड़ और तेलुगु भाषा की कई फिल्मों में काम किया है।

लेकिन पिछले कई सालों से स्नेहा उलाल फिल्मी पर्दे से गायब रहीं। कहा जा रहा था कि वह एक गंभीर बीमारी से जूझ रही थीं। उन्होंने जिस कारण फिल्मों से ब्रेक ले लिया था। बता दें कि एक इंटरव्यू में स्नेहा ने अपनी बीमारी के बारें में बता करते हुए कहा था कि ‘मैं खून की एक गंभीर बीमारी ऑटोइम्यूनी डिसऑर्डर से जूझ रही थी। इस बीमार में मेरा शरीर इतना कमजोर हो गया था कि मैं चल नहीं पाती थी। जिसकी वजह से मैं फिल्मों में काम भी नहीं कर पा रही थी।’

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.