Loading...

हार के बाद बोले कोहली- 30-40 रन कम होते तो जीत हमारी होती, हालांकि गेंदबाज़ों ने शान बढ़ाई

0 13

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रही बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में टीम इंडिया को करारी हार का सामना करना पड़ा है।

जाहिर है कि हार के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली खुश नहीं थे। विराट कोहली ने निराशा भरे लहजे से कहा कि अगर लक्ष्य 30-40 रन कम होता तो मैच जीता जा सकता था।

पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में कोहली ने कहा, ‘अगर लक्ष्य 30-40रन कम होता तो हमें लक्ष्य का पीछा करने में कोई परेशानी नहीं होती। हमने हालांकि कुछ कुछ जगह अच्छा खेल दिखाया और अगले मैच में इससे हमारा आत्मविश्वास बढ़ेगा और हम और भरोसे के साथ मैच खेलने उतरेंगे।”

टीम इंडिया के कप्तान ने आगे कहा, “ऑस्ट्रेलिया ने हमसे अच्छा खेल दिखाया और वो जीत के प्रथम हकदार थे। ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में शानदार बल्लेबाजी की और स्कोरबोर्ड में बड़ा स्कोर टांगा। और यह भी एक कारण रहा की वो मैच जीतने में सफल हुए।”

Loading...

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने अपने गेंदबाजों की अच्छी खासी और जमके तारीफ की और बोले, ‘दूसरी पारी में हमारे गेंदबाजों ने जिस तरह की गेंदबाजी की वो बेहतरीन था। उन्हें इस तरह की गेंदबाजी करते मैं बहुत प्रसन्न हुआ और मुझे काफी अच्छा लगा।’

वहीं जब कोहली से स्पिन गेंदबाज को न खिलाए जाने पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, ‘जब हमने पिच को देखा था तो हमारे दिमाग में स्पिन गेंदबाज को खिलाने का ख्याल नहीं आया। हमें लगा कि 4 तेज गेंदबाज काफी होंगे।’

कोहली ने कंगारू स्पिनर नेथन लायन की भी तारीफ की और उन्होंने कहा कि मुझे उम्मीद है कि मैं बॉक्सिंग डे टेस्ट में टीम की जीत में कुछ योगदान दे पाऊंगा।

वहीं अपने चर्चित डिसमिसल को लेकर भी कोहली ने अपने विचार रखे। कोहली ने अपने विवादित आउट पर कहा कि, ” वो पहली पारी में घटा था और फैसला मैदान पर लिया गया था और उसे वहीं रहने दीजिए।”

बता दें कि तीसरा टेस्ट मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पे 26 दिसंबर से खेला जाएगा।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.