Loading...

जब अस्पताल पहुंची 5 हफ्ते की गर्भवती, तो सामने आई ऐसी घिनौनी सच्चाई की नर्स ने बुला ली पुलिस

0 12,435

आपने आज तक गर्भपात के कई तरह के किस्से सुने होंगे। लेकिन आज जो खबर हम आपको बताने जा रहे हैं उसे पढ़कर आपकी रूह कांप उठेगी। अब आप ये सोच भी नहीं सकते हैं कि अपने 5 हफ्ते के गर्भ के साथ एक महिला ने क्या कुछ नहीं किया।

Image result for 5 हफ्ते की गर्भवती जब अस्पताल में आई, खुली चौकाने वाली सच्चाई तो नर्स ने बुला ली पुलिस

फिर इसकी सच्चाई सामने कैसे आई। बता दें कि इंग्लैंड के बर्नले शहर में 26 साल की एक रशेल टन्स्टील रहती हैं। रशेल ने पैदा होते ही अपनी नवजात बच्ची की कैंची से हत्या कर दी थी। उसने इस बारे में अपने ब्वॉयफ्रेंड को भी कुछ नहीं बताया था।

आपको बता दें कि इस महिला ने ये जुर्म इसलिए किया था क्योंकि उसे इस बात का डर था कि बच्चे के कारण उसके करियर को नुकसान हो सकता है। इस मामले का खुलासा तब हुआ जब वह दो दिन बाद अस्पताल पहुंची।

Loading...

उसने वहां अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में झूठ बोल दिया। मनोविज्ञान में डिग्री साथ ही फोरेंसिक साइक्लॉजी में मास्टर्स तक पढ़ाई करने वाली रशेल टन्स्टील अपने ब्वॉयफ्रेंड रेयान कैली के साथ पिछले 9 सालों से रिलेशनशिप में थीं।

इस मामले का खुलासा होने के बाद ये पता चला कि करीब 37 हफ्तों (8.5 महीने) के गर्भ के बाद रशेल ने एक स्वस्थ बेटी को जन्म दिया था। बता दें कि रशेल ने इस वारदात को अंजाम देने के लिए अपने ब्वॉयफ्रेंड रेयान कैली से ही कैंची मंगवाई थीं। जिसके बाद अपनी नवजात बच्ची की हत्या कर उसकी डेडबॉडी को पॉलिथिन बैग में भरकर डस्टबिन में फेंक दिया।

इस बारे में रशेल ने अपने ब्वॉयफ्रेंड रशेल कैली को कुछ भी नहीं बताया था। उसने बाथरूम से आने के बाद उससे केवल ये ही कहा था कि उसे गर्भपात हो गया है। लेकिन इस मामले का खुलासा तब हुआ जब नवजात बच्ची की हत्या के दो दिन बाद रशेल बर्नले शहर के एक जनरल अस्पताल में पहुंचीं।

उसे ऐसा लग रहा था कि उसका बच्चा बाहर अच्छे से नहीं निकला है। जिसके बाद हॉस्पिटल पहुंचकर उसने नर्स को ये बताया कि मुझे 5 हफ्ते का गर्भ था। साथ ही मुझे मरा हुआ बच्चा पैदा हुआ था। रशेल ने पुलिस पूछताछ में ये बताया कि वह उस वक्त वीडियो गेम खेल रहा था। उसे स बात का पता भी नहीं था कि वह बाथरूम में एक बच्चे को जन्म दे रही है।

रशेल ने प्रेस्टन क्राउन कोर्ट में सुनवाई के वक्त बताया कि उसे इस बात का डर था कि बच्चे के कारण कहीं उसका करियर न बर्बाद हो जाए। उसने इसी कारण नवजात को मार डाला था। महिला के जुर्म को बेहद घिनौना बताते हुए जज ने कहा था कि ‘बच्ची ने मुश्किल से पहली सांस भी नहीं ली थी।’ कोर्ट ने इस मामले में उसे उम्रकैद की सजा सुनाई।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.