Loading...

मलाइका अरोड़ा पहुंची खान परिवार की पार्टी में, जब सलमान खान को देखा तो हो गई नौ दो ग्यारह

0 32

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के भाई अरबाज खान से डिवोर्स लेने के बाद मलाइका अरोड़ा इन दिनों अर्जुन कपूर के साथ खुलकर इश्क फरमा रही हैं। आजकल मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर को एक साथ देखा जा रहा है। दोनों को लेकर तो खबरे ये भी आ रही हैं कि ख़ान ख़ानदा वन की एक्स-बहू मलाइका अरोड़ा ने अब मिसेज़ कपूर बनने का पूरी तरह से मन बना लिया है। मलाइका और अर्जुन का रिश्ता अगले साल मार्च में शादी के बंधन में बंध सकता है। भले ही मलाइका का अरबाज खान से डिवोर्स हो गया है। लेकिन खान खानदान से वह आज भी अपना रिश्ता निभा रही हैं।

आपको बता दें कि सलमान के छोटे भाई सोहेल खान ने अपने बेटे निर्वाण की 16 दिसंबर की रात को एक बर्थडे पार्टी होस्ट की थी। जिसमें पूरी खान फैमिली शामिल हुई थी। इस पार्टी को पूरे खान खानदान अटेंड करने पहुंची। वहीं अरबाज से तलाक ले चुकी मलाइका अरोड़ा भी इस पार्टी में अपने मम्मी-पापा के साथ शामिल होने पहुंची। मलाइका अरोड़ा ग्रे कलर के फुल स्लीवड क्रॉप टॉप एंड ब्लैक प्रिंटेड लैदर पैंट्स मे पार्टी इंजॉए करने के मूड में लग नजर आ रही थीं।

इस पार्टी में वह सबसे खूब घूल मिल रही थी। लेकिन ये पार्टी मलाइका के लिए ज्यादा लम्बें समय तक नहीं चली, क्योंकि जैसे ही इस पार्टी में सुपरस्टार सलमान खान ने अपनी एन्ट्री की वैसे ही मलाइका अरोड़ा वहां से नौ दो ग्यारह हो गईं। डिवोर्स के बाद अरबाज खान तो एक्स वाइफ मलाइका अरोड़ा से बात करते हैं। लेकिन सलमान अब मलाइका से बात नहीं करते हैं। इसके साथ ही सलमान ना तो अब अर्जुन कपूर से ही बात करते हैं।

Loading...

बता दें कि मलाइका कुछ दिन पहले भी खान फैमिली की एक पार्टी में शामिल हुई थीं। उस दिन सलमान खान की मम्मी सलमा खान का बर्थडे था। उस भी पार्टी में भी मलाइका ज़्यादा देर नहीं रुकी पाईं। मम्मी सलमा को बर्थ-डे विश करके वो वहां से चली गई थीं। लेकिन बताया जा रहा है कि सलमान की बहन अर्पिता के घर पर जब सलमान खान और मलाइका अरोड़ा का आमना-सामना हुआ तो मलाइका से उन्होंने बात तक नहीं की थी। सलमान ने मलाइका को पूरी तरह से इस पार्टी में इग्नोर कर दिया था।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.