Loading...

जाह्नवी कपूर और अपने अफेयर पर ईशान खट्टर ने पहली बार तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या कहा

0 21

बॉलीवुड एक्टर ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर फिल्म ‘धड़क’ में एक साथ नजर आए थे। बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म तो कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। लेकिन जाह्नवी और ईशान की जोड़ी लोगों को खूब पसंद आई। यहां तक कि ये दोनों तो अक्सर अवॉर्ड फंक्शन और इवेंट में भी एक साथ दिखाई दिए हैं। जिसके बाद से ही इन दोनों के अफेयर की खबरें आना शुरू हो गईं। जिसके बाद अब इन अफेयर की खबरों पर ईशान खट्टर ने पहली बार अपनी चुप्पी तोड़ी है।

आपको बता दें कि एक बातचीत के दौरान ईशान खट्टर ने अपने और जाह्नवी कपूर के रिश्ते को लेकर पहली बार बात की है। ईशान ने कहा है कि ‘इस बारे में करण जौहर मुझसे कॉफी विद करण में सवाल पूछ चुके हैं। उन्होंने मुझसे गंभीर होकर सवाल पूछा था। मैंने इसके बारे में शो में जवाब दे दिया है। यह एपिसोड जल्द ही टेलीकास्ट हो जाएगा।’

बता दें कि करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में जाह्नवी कपूर भी अपने भाई अर्जुन कपूर के साथ पहुंची। जाह्नवी से भी शो के दौरान करण ने यही सवाल पूछा था। जिसे जाह्नवी कपूर ने सिरे से ही खारिज कर दिया था।

Loading...

जानकारी दे दें कि जल्द ही ‘कॉफी विद करण’ में ईशान खट्टर अपने भाई शाहिद कपूर के साथ कॉफी पीते हुए दिखाई देंगे। बता दें कि ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर ‘फिल्मफेयर’ मैगजीन के कवरपेज पर भी एक साथ दिखाई दिए थे।

जाह्नवी ने एक इंटरव्यू के दौरान ईशान के बारे में बात करते हुए कहा था कि ‘अभी तक ईशान के साथ ही मैंने काम किया है। उनमें खास एनर्जी है जिसकी वजह इंडस्ट्री में उनका नया होना है। सबसे बड़ी बात है कि बतौर एक्टर उन्हें मुझसे ज्यादा एक्सपीरियंस है।’ फिलहाल अब यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि ‘कॉफी विद करण’ में ईशान और शाहिद कपूर एक-दूसरे के क्या-क्या खुलासे करेंगे।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.