Loading...

बिल्कुल Free मिलेगा 71 लीटर पेट्रोल और डीजल, आपको बस करना होगा ये काम

0 13

फ्री पेट्रोल डीज़ल चाहिए तो ये स्कीम आपके लिए है। दरअसल इंडियन ऑयल कारपोरेशन (IOC) ने सिटी बैंक के साथ एक समझौता किया है। इसके तहत इंडियन ऑयल सिटी बैंक प्लेटिनम क्रेडिट कार्ड दिया जा रहा है। इस कार्ड के बेहद अच्छे फायदे हैं आइए जानते हैं।

इस कार्ड पर आपको हर साल लगभग 71 लीटर तक पेट्रोल या डीजल मुफ्त मिल सकता है। जी हां आपने सही पढ़ा। वहीं आपको इस कार्ड को प्रयोग करने पर इंडियन ऑयल के किसी भी आउटलेट से तेल लेने पर फ्यूल सरचार्ज भी नहीं देना होगा। यानी की सरचार्ज से भी छुट्टी।

वहीं इस कार्ड के ग्राहकों को रेस्टोरेंटों की एक सूची भी उपलब्ध कराई गई है जहां पर जाने पर आपको बिल पर 15 फीसदी तक की छूट मिल सकती है।

ग्राहकों को मिलेंगे टर्बो पॉइंट्स

Loading...

जानकारी के लिए बता दें कि इस कार्ड को ग्राहकों को मुफ्त में दिया जा रहा है। वहीं जो ग्राहक इस कार्ड से हर साल 30 हजार तक की खरीददारी करते हैं उन्हें 1000 रुपये तक की छूट भी मिलेगी।

सिटी बैंक के इस कार्ड के जरिए यदि आप इंडियन ऑयल के किसी अधिकृत आउटलेट से तेल लेते हैं तो आपको 150 रुपये के तेल की खरीद पर 4 टरबो प्वाइंट मिलेंगे।

पॉइंट्स को कहां कराएं रिडीम

बता दें कि सुपरमार्केट से 150 रुपये तक की ग्रॉसरी खरीदने पर 2 टर्बो प्वाइंट दिए जा रहे हैं। वहीं शॉपिंग के लिए हर 150 रुपये की खरीद पर 1 टर्बो प्वाइंट दिया जाएगा।

जिन टर्बो प्वाइंट को आप रीडीम करा सकेंगे उनके बारे में बता दें कि 1 टर्बो प्वाइंट की कीमत 1 रुपये के बराबर होगी। इन प्वाइंटों को आप देश भर में मौजूद इंडियन ऑयल के 1200 आउटलेटों में से किसी पर भी रीडीम करा सकेंगे।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.