Loading...

केएल राहुल के शर्मनाक प्रदर्शन पर भड़के फैंस, भारत के इस ओपनर को लिया आड़े हाथों

0 13

टेस्ट क्रिकेट में के एल राहुल की खराब फॉर्म जारी है।वो लगातार फ्लॉप हो रहे हैं। और उनको देख के यही लग रहा है कि जैसे उनमें अब आत्मविश्वास बचा ही नहीं।

पर्थ टेस्ट में भी के एल राहुल ने एक बार फिर निराश किया है। वो मात्र 2 रन बनाकर आउट हो गए। यही नहीं के एल राहुल दूसरी पारी में तो और खराब प्रदर्शन करते हुए बिना खाता खोले आउट हो गए।
बता दें कि राहुल पहले ही ओवर में मिचेल स्टार्क का शिकार हो गए। हर बार राहुल गेंद को क्रॉस खेलने के प्रयास में आउट हो रहे तो इस बार उन्होंने शॉट खेलने के बारे में ही विचार नहीं किया और बॉल को छोड़ने का प्रयास किया लेकिन स्टार्क की गेंद अंदर आ गई और राहुल की गिल्लियां बिखेर दी।
के एल राहुल के इस बेहद ही शर्मनाक प्रदर्शन पर भारतीय फैंस भड़क गए और उन्होंने ट्विटर पर उनके खिलाफ एलान-ए-जंग की घोषणा कर दी।
फैंस ने राहुल को टीम से बाहर करने की मांग कर डाली। कई लोगों ने तो उन्हें अगली फ्लाइट से ही भारत वापस लौटाने की बात तक कह डाली।


आपकी जानकारी के लिए बता दें कि के एल राहुल ने इस सीरीज की 4 पारियों में केवल 48 रन ही बनाए हैं। एडिलेड टेस्ट की दूसरी पारी को अगर छोड़ दें तो के एल राहुल ने तीन पारियों में 4 रन ही बनाए हैं। और ये बहुत ही ज़्यादा खराब प्रदर्शन है।
अब ये कयास भी लगाए जा रहे हैं कि अब के एल राहुल का खराब प्रदर्शन देखते हुए उनके अगले दो टेस्ट मैच में खेलना मुश्किल हैं। टीम इंडिया के लिए अच्छी बात यह है कि पृथ्वी शॉ फिट हो गए हैं और तीसरे टेस्ट में वो टीम इंडिया के लिए ओपनिंग करते दिख सकते हैं।


वर्ष 2018 की बात करें तो ये साल के एल राहुल के लिए बेहद खराब गया है। बता दें कि 2018 में राहुल 22 में से 20 पारियों में फ्लॉप रहे हैं। उनके नाम सिर्फ एक शतक और एक अर्धशतक है। बता दें कि 9 पारियों में के एल राहुल दहाई कां आंकड़ा नहीं छू सके हैं।
वहीं इस वर्ष के एल राहुल तीन बार शून्य पर आउट हुए हैं। ये काफी चिंता का विषय है। पिछली 12 में से 7 पारियों में के एल राहुल बोल्ड हुए हैं। साफ है कि के एल राहुल बेहद ही खराब फॉर्म में हैं और अब उनके पास एक ही रास्ता है कि वो घरेलू क्रिकेट खेलें और अपनी खोई हुई फॉर्म को वापस लाने का प्रयास करें.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.