Loading...

अक्षय कुमार की वजह से रुक गई अजय देवगन की ‛सिंघम 3’, जाने आखिर क्या है पूरा मामला

0 22

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन वाकई में सिंघम हैं। इस वक्त वह अपनी अपकमिंग फिल्मों में बिजी चल रहे हैं। फिलहाल अजय अपनी फिल्म ‘तानाजी’ पर ध्यान दे रहे हैं। इसके साथ ही वह अपनी आने वाली फिल्मों पर भी काफी ध्यान दे रहे हैं। पिछले कई दिनों से फिल्म ‘सिंघम 3’ को लेकर खबरें आ रही हैं। कहा जा रहा है कि उनकी फिल्म सिंघम 3 भी जल्द आएगी। पिछले दिनों ही रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिंबा’ का ट्रेलर रिलीज हुआ है। जिसमें अजय देवगन की सिंघम वाली झलक नजर आ रही है। जिसके बाद से ही हर कोई ये पूछ रहा है कि आखिर अजय सिंघम 3 पर कब काम करेंगे। जिसके बाद से ये खबरें आ रही हैं कि रोहित शेट्टी फिल्म ‘सिंघम 3’ पर कोई भी काम नहीं करने वाले हैं।

मिली जानकारी के अनुसार, इस वक्त रोहित शेट्टी अपना पूरा ध्यान फिल्म ‘सिंबा’ पर लगाए हुए हैं। जिसके बाद वह अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। इस फिल्म में बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार नजर आएंगे। रोहित की अक्षय के साथ इस फिल्म की घोषणा जल्द ही होगी। रिपोर्टस में बताया गया है कि इसी फिल्म के कारण अजय देवगन की फिल्म सिंघम काफी लेट हो रही है। इस फिल्म पर अगले साल के आखिर में काम शुरू होगा। जिसके बाद कहीं साल 2020 तक यह फिल्म रिलीज होगी।

आपको बता दें कि जल्द ही अजय देवगन फिल्म ‘तानाजी’ में दिखाई देंगे। अजय इस फिल्म में एक सूबेदार तानाजी मालुसरे का किरदार निभायंगे। जो कि 17वीं सदी के मराठा साम्राज्य के संस्थापक शिवाजी की सेना में सैनिक थे। अजय इस फिल्म में बिल्कुल ही अलग अवतार में नजर आएंगे। यह फिल्म वैसे तो पूरी तरह से हिस्टोरिकल फिल्म है। लेकिन अजय इस फिल्म पर फिर भी ज्यादा से ज्यादा मेहनत करना चाहते हैं। इस फिल्म को ओम राउत निर्देशित कर रहे हैं। इसके अलावा रोहित शेट्टी की फिल्म‘सिंबा’ जिसमें रणवीर सिंह और सारा अली खान हैं, वो आने वाली28 दिसंबर को रिलीज हो रही है।

Loading...

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.