Loading...

IPL नीलामी से ठीक पहले युवराज सिंह ने दिए फॉर्म में वापसी के संकेत, खेली बेहतरीन पारी

0 12

टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी युवराज सिंह इन दिनों घरेलू क्रिकेट खेल रहे है। हालांकि उसमे भी युवी ने काफी संघर्ष किया है। लेकिन इस दौरान उन्होंने तमिलनाडू के खिलाफ एक बेहतरीन पारी खेलकर अपनी फॉर्म में वापसी के संकेत दिए है।

अब अटकलें लगाई जा रही हैं कि युवी के इस पारी की वजह से एक बार फिर से आईपीएल में उनके नाम पर फ्रेंचाइज़ी सोच सकती हैं।

तमिलनाडु के खिलाफ खेली ये पारी

बता दें कि तमिलनाडु के खिलाफ युवराज सिंह ने सिर्फ 32 गेंदों में 42 रन की पारी खेली। इस दौरान युवराज सिंह ने आठ चौके भी लगाए। हालांकि इस दौरान वो अपनी पारी को एक बड़े स्कोर में नहीं बदल पाए।

Loading...

अब अटकलों का बाजार एक बार फिर से गर्म हो गया है। इस पारी की वजह से एक बार फिर से उनका नाम आईपीएल की नीलामी से पहले चर्चा में आ गया है। ऐसे में देखना दिलचस्प रहेगा कि इस बार युवराज सिंह पर कौन सी टीम दांव लगाती है।

करियर का ग्राफ है गिरावट की ओर

एक समय में टीम इंडिया के रीढ़ की हड्डी रहे युवराज सिंह का करियर अब ढलान पर आ गया है। हालांकि तीन साल पहले ही में युवराज सिंह को आईपीएल नीलामी में 16 करोड़ में खरीदा गया था।

लेकिन उनके प्रदर्शन के कारण ही अब उनकी बेस प्राइस में गिरावट आ गई है। अब युवराज को 2019 की आईपीएल नीलामी में केवल एक करोड़ का बेस प्राइस मिला है वहीं इस साल हुए IPL में उन्हें 2 करोड़ का बेस प्राइस मिला था।

बता दें कि अभी हाल ही में युवराज सिंह ने अपना 37वां जन्मदिन मनाया है। युवराज को पिछले साल किंग्स इलेवन पंजाब ने दो करोड़ रुपये के उनके बेस प्राइस पर खरीदा था, लेकिन नीलामी से पहले उन्हें रिलीज कर दिया है। अब ये तो देखने वाली बात होगी की युवराज के साथ अगले साल के आईपीएल में क्या होता है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.