Loading...

रितेश देशमुख ने जेनेलिया को 10 साल डेट करने के बाद की थी रॉयल वेडिंग, जानिए इनकी लवस्टोरी

0 12

बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख फिल्मों में विलेन का किरदार हो या फिर सेक्स कॉमेडी हर किरदार को वो अच्छे से अपना बना लेते हैं। रितेश देशमुख का आज 17 दिसंबर को जन्मदिन है। वह आज अपना 40वां बर्थडे सेलीब्रेट कर रहे हैं। उनके पिता विलास राव देशमुख राजनीति के धुरंधर हैं। तो वहीं रितेश देशमुख बॉलीवुड के मंझे हुए खिलाड़ी हैं।

उन्होंने जब अपने करियर की शुरूआत की थी तो उन्हें कुछ खास सफलता नहीं मिली थी। साल 2003 में रितेश ने फिल्म ‘तुझे मेरी कसम’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। रितेश के साथ इस फिल्म में जेनेलिया डिसूजा लीड रोल में थीं। उनकी पहली फ्लॉप हो गई लेकिन उन्होंने धीरे-धीरे अपना नाम बना लिया।

आपको बता दें कि रितेश देशमुख ने ‘मस्ती’, ‘क्या कूल हैं हम’,’अपना सपना मनी मनी’ और ‘मालामाल वीकली’ जैसी कई हिट फिल्में दी हैं। रितेश देशमुख की जिंदगी में उनके करियर से ज्यादा उनकी लव स्टोरी मजेदार है। जी हां ब्रेकअप्स के इस दौर में रितेश और जेनेलिया डिसूजा सच्चे प्यार की मिसाल हैं।

Loading...

रितेश का करियर भले ही डामाडोल रहा हो, लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ बहुत ही सफल रही है। साल 2002 में रितेश और जेनिलिया पहली बार’तुझे मेरी कसम’ की शूटिंग के दौरान ही मिले थे। इन दोनों की मुलकात हैदराबाद एयरपोर्ट पर हुई थी। रितेश देशमुख के पिता उस वक्त महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री थे।

जिस कारण जेनेलिया डिसूजा को लगा था कि रितेश देशमुख भी नेता ही होंगे। लेकिन जब वो रितेश से मिलीं और उन्होंने अपने परिवार वालों के प्रति उनके दिल में सम्मान देखा तो वह बेहद ही प्रभावित हो गईं। जब जेनेलिया एयरपोर्ट पर पहली बार रितेश से मिलीं तो उन्हें इग्नोर करती रहीं।

जेनेलिया अपनी मां के साथ पहुंची थीं। जिसके बाद सेट पर इन दोनों के बीच दोस्ती बढ़ गई। दोनों खूब सारी बातें करते थे। 24 साल के रितेश देशमुख 16 साल की जेनिलिया डिसूजा से आर्कीटेक्चर के बारे में बात करते और फिर जेनी उन्हें अपनी पढ़ाई के बारे में बतातीं। हैदराबाद में फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद रितेश जब घर लौट आए तो फिर उन्हें जेनिलिया की कमी खलने लगी थी।

दूसरी तरफ रितेश की तरफ जेनिलिया भी पूरी तरह आकर्षित हो चुकी थीं। ऐसा नहीं था कि अचानक ही इन्हें एक-दूसरे से प्यार हो गया हो, यह सफर भी काफी लंबा चला था। जिसके बाद दोनों ने फिल्म ‘मस्ती’ में भी एक साथ काम किया। दोनों का रिश्ता तो पहली ही फिल्म से ही शुरू हो गया था। लेकिन दोनों ने यह खबर मीडिया तक नहीं आने दी। जिसके बाद 3 फरवरी 2012 को इन दोनों ने शादी कर ली।

सबके लिए बड़ा ही ताजुब्ब था कि दोनों शादी से पहले एक दूसरे को 10 साल से डेट कर रहे थे। लेकिन मीडिया में इनके अफेयर की खबरें खुलकर कभी भी नहीं आईं। उसी महीने में 24 फरवरी को इनकी फिल्म ‘तेरे नाल लव हो गया’ रिलीज हुई थी। इस नए नवेले जोड़े की शादी के बाद की पहली फिल्म देखने के लिए सभी दर्शक बेहद उत्सुक थे। जिसके बाद नवंबर 2014 में रितेश देशमुख पहली बार पिता बने।

जेनिलिया ने एक बेटे को जन्म दिया। अब इन दोनों की जिंदगी बेटे रिआन के इर्द-गिर्द ही घूमती है। जिसके बाद साल 2016 में जेनेलिया ने दूसरे बेटे राहिल को जन्म दिया था। रितेश कहते हैं कि जेनी और वह रिआन के बारे में इतनी सारी बातें करते हैं कि अब तक तो उनकी शादी की भी पूरी प्लानिंग कर ली है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.