Loading...

1 साल तक फोन से दूर रहे तो मिलेंगे 72 लाख रु, 6 माह रहे तो 7.20 लाख रु, फोन यूज किया तो हो जाओगे

0 474

मोबाइल रखने वालों के लिए बहुक बड़ी खुशखबरी है। अमेरिकन कंपनी एक कॉन्टेस्ट लेकर आई है जिसमें आपको एक साल तक फोन से दूर रहने के लिए 72 लाख रुपए का इनाम दिया जाएगा। कोका कोला के स्वामित्व वाली इस कंपनी विटामिन वॉटर ने इस कॉन्टेस्ट को शुरू किया है। जिसमें भाग लेने के लिए एक साल तक आपको फोन से दूरी बनाए रखनी पड़ेगी।

आपको बता दें कि अपनी वेबसाइट पर विटामिन वॉटर ने इस कॉन्टेस्ट की टर्म्स एंड कंडीशन की भी जानकारी दी है। बता दें कि इस कॉन्टेस्ट की सबसे बड़ी शर्त तो यही है कि एक साल तक इसमें आपको फोन के इस्तेमाल करने की मनाही है। लेकिन, इस दौरान आप कम्प्यूटर, लैपटॉप या फिर किसी स्मार्ट डिवाइसेस का इस्तेमाल कर सकेंगे।

– कंपनी ने कहा कि इस कॉन्टेस्ट को जीतने वाले व्यक्ति को 1 लाख डॉलर (72 लाख रुपए) इनाम में दिए जाएंगे। इस कॉन्टेस्ट के माध्यम कंपनी सिर्फ यह जानना चाह रही है कि क्या कोई व्यक्ति बिना फोन के रह सकता है या फिर नहीं?

– आपको इस कॉन्टेस्ट में भाग लेने के लिए किसी भी तरह का कोई लीगल कॉन्ट्रेक्ट भी साइन नहीं कराया जाएगा। लेकिन अगर आपने एक साल के बीच आप फोन का यूज करते हुए पकड़े गए तो फिर आप इस कॉन्टेस्ट से बाहर हो जाएंगे।

Loading...

– कंपनी ने ये जानकारी दी है कि इस कॉन्टेस्ट में भाग लेने वाले लोग अगर केवल 6 महीने तक भी अपने फोन का इस्तेमाल नहीं करेंगे तो भी उन लोगों को 10 हजार डॉलर (7.20 लाख रुपए) दिए जाएंगे।

– आखिरी में इस कॉन्टेस्ट में भाग लेने वालों का लाई-डिटेक्टर टेस्ट किया जाएगा। जिससे ये पता लगाया जाएगा उन लोगों ने फोन का इस्तेमाल किया है या फिर नहीं?

ऐसे ले इस कॉन्टेस्ट में भाग

अगर प भी इस कॉन्टेस्ट में भाग लेना चाहते हैं तो इसके लिए इंस्टाग्राम या ट्विटर पर #nophoneforayear और #contest लिखकर पोस्ट करना पड़ेगा। जिससे इस कंपनी को ये पता चल जाएगा कि आपने इस कॉन्टेस्ट में हिस्सा ले रहे हैं।

– जिसके साथ ही आपको इस कॉन्टेस्ट में भाग लेने के लिए ये बताना पड़ेगा कि आप फोन को क्यों छोड़ रहे हैं? और जब आप फोन का यूज नहीं करेंगे तो फिर आप इस फ्री टाइम में क्या करेंगे?

8 जनवरी से पहले अप्लाय करें

आपको इस कॉन्टेस्ट में हिस्सा लेने के लिए 8 जनवरी 2019 से पहले इसमें अप्लाय करना होगा। 22 जनवरी तक कंपनी सभी एंट्रीज़ को फाइनल करेगी। जिसके बाद उनके सोशल मीडिया अकाउंट के माध्यम से सिलेक्टेड लोगों को कॉन्टेक्ट किया जाएगा।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.