Loading...

ये महिला रोजाना सूरज उगने से पहले ढूंढने लगती है तालाब, और फिर करती है कुछ ऐसा

0 19

भारत में एक ऐसी महिला है जो कि एक अजीबों-गरीब बीमारी से जूझ रही है। इस बीमारी के इलाज के लिए वह ऐसा काम करती है जिसे सुनकर आपकी रौंगटे खड़ी हो जाएंगी। जो भी इस महिला के बारे में सुनता है वह काफी हैरत में पड़ जाता है। इस महिला से जुड़ी हुई ये चौंकाने वाली बातें आज हम आपको बताने जा रहे हैं।

आपको बता दें कि ये महिला वेस्ट बंगाल के एक गांव की रहने वाली है। 65 साल कि यह महिला पिछले 20 सालों से एक ऐसा काम कर रही है जिसके बारे में जानकर इस गांव में रहने वाला हर शख्स बहुत ही हैरान है। बता दें, हर रोज़ ये महिला अपना सारा वक्त सिर्फ पानी के अंदर डूबकर ही बिताती है। यह महिला खुद को गले तक पानी में डुबा लेती है। जिसके बाद सारा दिन पानी में बैठकर गुजारती है। दरअसल, इस महिला के ऐसा करने के पीछे इसकी एक बीमारी है जिससे कई सालों से वह जूझ रही है।

बता दें कि इस महिला को एक बीमारी है जिसकी कारण उसकी त्वचा पर बहुत ही जलन होती है। महिला इस जलन से बचने के लिए सुबह हर रोज सूरज निकलने से पहले सोकर उठ जाती है फिर सबसे करीब का तालाब ढूंढने लगती है। जिसके बाद वह तालाब में बैठ जाती है। जिसके बाद सूरज ढलने तक इसी पानी में बैठी रहती है। जानकारी दे दें कि साल 1998 से यह महिला ऐसा कर रही है। अब तो लोग यं समझने लगे हैं कि इस महिला आत्मा तालाब में बस गयी है। यह महिला सिर्फ खाना खाने के लिए ही तालाब से बाहर आती है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.