Loading...

पत्तगोभी खरीदने गई महिला बनी मालामाल

0 18

जरा सोचिये कि आप बाजार एक आम इंसान की तरह सब्जी खरीदने जाते हैं और सब्जी लेते वक्त ही आप कुछ लॉटरी के टिकट भी ले लेते हैं। लेकिन तभी आपको अचानक से पता चले कि आपने उस लॉटरी के टिकट के जरिये आप करोड़पति बन गए हैं तो आपको कैसा लगेगा।

 सोचिये अगर आप बाजार सब्जी लेने जाते हैं और सब्जी खरीदते वक्त ही आप कुछ लॉटरी के टिकट खरीदते हैं...लेकिन अचानक आपको पता चले कि आपने एक काफी बड़ी रकम जीती है तो आपको कैसा महसूस होगा. यही लगेगा न कि आप सारी दुनिया के ऐशोआराम खरीद लें या अपनी सारी ख्वाहिशों को पूरा कर लें. कुछ ऐसा ही संयोग हुआ वैनेसा वार्ड के साथ.

जब आप सोचेंगे कि अब से आप दुनिया के सारे ऐशोआराम खरीद सकते हैं। अपनी सारी ख्वाहिशों को पूरा कर सकते हैं। ये बातें सुनने में भले ही अजीब लगती हैं। लेकिन कभी -कभी सच हैं। कुछ ऐसा ही संयोग हुआ वैनेसा वार्ड के साथ।

 वैनेसा वार्ड ने वर्जीनिया लाटरी को बताया कि उनके पिता ने उन्हें बाजार से पत्तगोभी खरीदकर लाने के लिए भेजा था. सब्जी खरीदने के लिए वैनेसा ग्रोवेटन नामक एक बड़े स्टोर में गईं. खरीदारी के दौरान ही उन्होंने स्टोर से एक लॉटरी का कूपन खरीदा.

वैनेसा वार्ड ने वर्जीनिया लाटरी को बातचीत के दौरान बताया कि , “उनके पिता ने उन्हें बाजार से पत्तगोभी खरीदकर लाने के लिए भेजा था। जिसके लिए वैनेसा ग्रोवेटन नामक एक बड़े स्टोर में गईं। सब्जी की खरीदारी के दौरान ही उन्होंने स्टोर से एक लॉटरी का कूपन ख़रीदा।

Loading...

 वैनेसा के भाग्यशाली लॉटरी टिकट से उन्हें $ 2,25,000 डॉलर की इनामी राशि मिली. बता दें कि यह इनामी राशि लगभग 1.5 करोड़ रूपए के बराबर होती है.

जिसके बाद वैनेसा ने घर पहुंच कर अपने इस कूपन को स्क्रैच किया। लेकिन जब उन्होंने इस कूपन को देखा तो वो ख़ुशी से फूली नहीं समां पा रही थी। वो ये देखकर बहुत खुश थी की उन्होंने इस कूपन के द्वारा करोड़ो रूपए जीते हैं। बता दे इस महिला ने कूपन के जरिये $100,000 और $500,000 राशि जीती थी।

 जब वैनेसा ने घर पहुंच कर कूपन को स्क्रैच किया तो ये जानकार उसकी ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहा कि उसने कूपन में उल्लेखित धनराशि जीती थी. कूपन में इनामी राशि $100,000 और $500,000 थी.

वैनेसा के इस भाग्यशाली लॉटरी टिकट ने उन्हें $ 2,25,000 डॉलर की बड़ी राशि जिताई हैं। बता दें कि यह इनामी राशि लगभग 1.5 करोड़ रूपए के बराबर हैं

 रिपोर्ट्स के मुताबिक़, वेनेसा अब इस धनराशी को अपने रिटायरमेंट प्लान के लिए रख देंगीं साथ ही इसका कुछ अंश वो अपने सपने यानी कि डिज्नी वर्ल्ड की यात्रा पर खर्च करना पसंद करेंगी.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, वेनेसा अपने इस कूपन से मिली धनराशि को अपने रिटायरमेंट प्लान के लिए रख देंगीं। इसके साथ ही वो इन पैसों से डिज्नी वर्ल्ड भी घूमना चाहेंगी।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.