Loading...

अर्जुन कपूर से अपने रिश्ते को लेकर मलाइका अरोड़ा ने तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या बोला

0 1,094

बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और एक्टर अर्जुन कपूर के अफेयर की खबरें लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। यह दोनों अक्सर एक साथ डिनर डेट पर स्पॉट होते हैं। इतना ही नहीं शो ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ में भी अर्जुन पहुंचे थे। उन्हें यहां पर मलाइका अरोड़ा का हाथ पकड़े हुए देखा गया था। बता दें कि मलाइका अरोड़ा का अब अपने अफेयर की खबरों पर पहला रिएक्शन सबके सामने आया है।

arjun malaika

आपको बता दें कि जब मलाइका अरोड़ा से उनके और अर्जुन के रिश्ते को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने इस पर कहा कि ‘मैं बैलेंस करना जानती हूं और जब मुझे न कहना होगा तो मैं कह दूंगी।’ अपने और अर्जुन कपूर के रिश्ते को मलाइका ने ना तो स्वीकार किया है और न की अस्वीकार। मिली खबरों के अनुसार इन दोनों के रिश्ते को अब कपूर खानदान ने भी स्वीकार कर लिया है।

malaika arora and arjun kapoor

बताया जाता है कि साल 2019 में यह कपल शादी भी कर सकता है। जानकारी दे दें कि इन प्यार करने वालों के रिश्ता इनकी उम्र के फासले से भी लाइम लाइट में बना हुआ है। बता दें कि मलाइका अरोड़ा 45 साल की हैं। जबकि अर्जुन कपूर सिर्फ 31 साल के हैं। यानी कि अर्जुन से वह 14 साल बड़ी हैं। वहीं काम की बात की जाए तो इन दिनों अर्जन कपूर फिल्म ‘पानीपत’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म को आशुतोष गोवारिकर निर्देशित कर रहे हैं। इस फिल्म में अर्जुन कपूर के अलावा एक्टर संजय दत्त भी हैं।

Loading...

Arjun Kapoor and Malaika Arora

इन सबके अलावा आपको बता दें कि हाल ही में अर्जुन कपूर को देर रात मलाइका अरोड़ा के साथ डिनर डेट पर देखा गया था। इस दौरान तस्वीरों में अर्जुन अपना फेस छुपाते हुए दिखाई दिए थे। तब इसे लेकर खबरें आई थीं कि अर्जुन को फिल्म डायरेक्टर ने अपना लुक छिपाने के लिए बोला है। जिस कारण उन्होंने मीडिया के सामने ऐसे रिएक्ट किया था।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.