Loading...

बॉलीवुड की इन 5 देवर-भाभी की जोड़ियों में है बेहद प्यार

0 585

बॉलीवुड एंडस्ट्री आज एक अलग मुकाब हासिल कर चुकी हैं। आप सभी इस बात को जानते ही होंगे कि सभी रिश्तों में देवर और भाभी की जोड़ी सबसे अच्छी जोडिय़ों में से एक मानी जाती है। आपस में इस रिश्ते में यह एक दूसरे के बेहद ही अच्छे दोस्त होते हैं। इसीलिए आज हम आपको बॉलीवुड के ऐसे पांच एक्टर्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि अपनी भाभी को मां जैसा सम्मान देते हैं।

1– ईशान खट्टर और मीरा राजपूत

एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत और उनके भाई ईशान खट्टर की देवर और भाभी की जोड़ी बॉलीवुड एंडस्ट्री की सबसे बेहतरीन जोड़ी मानी जाती है।

2- वरुण धवन और जानवी देसाई

Loading...

वहीं बॉलीवुड के परफेक्ट देवर-भाभी की जोड़ी की बात आती है तो उनमें सबसे पहले वरुण धवन और उनकी भाभी जान भी देसाई का नाम आता है। इन देवर और भाभी की जोड़ी भी बेहद अच्छी है।

3- आदित्य रॉय कपूर और विद्या बालन

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन और एक्टर आदित्य रॉय कपूर यानि की इन देवर और भाभी का रिश्ता भी बहुत प्यारा है। इन दोनों देवर भाभी की जोड़ी इंडस्ट्री में बेहद प्यारी है।

4- रानी मुखर्जी और उदय चोपड़ा

यह जानकार आपको बहुत ही हैरानी होगी कि बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी और एक्टर उदय चोपड़ा भी रिश्ते में एक-दूसरे के देवर और भाभी लगते हैं। देवर और भाभी की ये जोड़ी बंहद खूबसूरत जोडिय़ों में से एक मानी जाती है।

5- संजय कपूर और सुनीता कपूर

एक्टर संजय कपूर भी अपनी भाभी सुनीता कपूर से बेहद प्यार करते हैं। वह उनके बहुत ज्यादा करीब हैं। अपनी भतीजी सोनम कपूर की शादी के मौके पर उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी भाभी सुनीता के साथ यह तस्वीर शेयर की थी।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.