Loading...

पुलवामा : सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में 3 आतंकी मार गिराए, पथराव में 7 नागरिकों की हुई मौत

0 13

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में शनिवार को आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच हुई मुठभेड़ में 3 आतंकियों को मार गिराया गया है। वहीं इस मुठभेड़ में एक जवान भी शहीद हो गया। ये मुठभेड़ की स्थिति थी। लेकिन इसके बाद जो हुआ है वो बहुत ही दर्दनाक और विवादित है। दरअसल पुलवामा में इस मुठभेड़ के बाद तनाव की स्थिति पैदा हो गयी। जिसके बाद सुरक्षाबलों पर इलाके के युवाओं ने पथराव शुरू कर दिया।

आपको बता दें कि तनाव की ऐसी स्थिति बनी कि सुरक्षाबलों और स्थानीय लोगों के बीच ही संघर्ष शुरू हो गया। इस दौरान 7 स्थानीय लोगों की जान चली गयी। जिसमें इंडोनेशिया से एमबीए की डिग्री लेकर लौटा आबिद भी शामिल है। हिज्बुल कमांडर जहूर ठोकर और उसके दो साथियों को सुरक्षाबलों ने मार गिराया। जिसके बाद से ही स्थानीय लोगों ने सुरक्षाबलों पर पत्थरबाजी शुरू की। सुरक्षाबलों ने ऐसे में अपने बचाव में कार्रवाई की जिसमें इन लोगों की मौत हो गयी। जिसके बाद पूरे पुलवामा और आस-पास के सभी गांवों में भी तनाव की स्थिति पैदा हो गई है।

बता दें कि सुरक्षाबलों के जवान आतंकियों से मुठभेड़ वाली जगह से प्रदर्शनकारियों को भगाने में लगे थे। जिसमें एक जवान शहीद हो गया साथ ही 2 घायल भी हो गए। इसके अलावा इसी भगमभाग में आबिद समेत 7 लोगों की मौत हो गयी। बता दें कि इस घटना में कम से कम 15 लोग घायल भी हुए हैं। जानकारी दे दें कि जो 3 आतंकियों ढेर हुए हैं उनके बारे में कहा जा रहा है कि हिज्बुल के आतंकी जहूर ठोकर को भी सुरक्षाबलों ने ढेर किया है। जो कि मोस्ट वॉन्टेड था। इलाके में इन सभी आतंकियों के मारे जाने के बाद तनाव का माहौल पैदा हो गया है। जिसे देखते हुए यहां पर इंटरनेट सेवा भी बंद कर दी गयी है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.