Loading...

बंगाली रीति-रिवाज से ‘मकड़ी’ फेम श्वेता बसु ने रचाई शादी, फंस चुकी हैं सेक्स रैकेट में

0 35

इन दिनों हर जगह शादियों का सीजन चल रहा है। एक तरफ जहां दीपिका-रणवीर इटली के लेक कोमो में शादी के बंधन में बंधे हैं। तो वहीं दूसरी तरफ प्रियंका-निक ने भी हाल ही में जोधपुर में शादी रचाई है। जिसके बाद अब कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने भी अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चथरथ के साथ शादी रचा ली हैं। 12 दिसंबर को कपिल और गिन्नी जालंधर में शादी के बंधन में बंध चुके हैं। ये सभी शादी इस साल खूब चर्चा का विषय का रही हैं। वैसे इन शादियों के अलावा मुकेश और नीता अंबानी की लाड़ली बेटी ईशा अंबानी की शादी भी इस साल खूब सुर्खियों में रही है। इसके अलावा टीवी एक्ट्रेस पारुल चौहान, अदिति गुप्‍ता, रोडीज फेम रघु राम ने भी इसी महीने शादी रचा ली है।

जिसके बाद फिल्म ‘मकड़ी’ एक्ट्रेस श्वेता बसु प्रसाद ने भी अपने बॉयफ्रेंड रोहित मित्तल के साथ शादी रचा ली है। रोहित मित्तल फिल्‍ममेकर हैं। मिली जानकारी के अनुसार श्‍वेता ने पुणे के होटल ग्रैंड में 13 दिसंबर को बंगाली रीति रिवाज से शादी की है। इनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आ चुकी हैं। इन तस्वीरों में श्वेता बसु ऑरेंज-गोल्डन साड़ी में और उनके पति रोहित नेवी ब्लू और व्हाइट शेरवानी में दिखाई दे रहे हैं। पिछले 4 साल से ये दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे। इसी साल जून में दोनों ने सगाई की थी।

आपको बता दें कि इनकी शादी में परिवार के लोग और करीबी मेहमान ही शामिल हुए। श्वेता बसु ने ‘मकड़ी’, ‘वाह लाइफ हो तो ऐसी’ और ‘इकबाल’ जैसी कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है। श्वेता ने फिल्मों के अलावा टीवी सीरियल्स में भी काम किया है। जिसमें ‘कहानी घर-घर की’ और ‘करिश्मा का करिश्मा’ जैसे कई सीरियल्स शामिल हैं। इसके साथ वरूण धवन की फिल्म ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ में उन्होंने वरूण की भाभी का किरदार निभाया था।

Image result for श्वेता बसु शादी

बता दें कि वह अनुराग कश्यप के प्रोडक्शन हाउस में स्क्रिप्ट कंसलटेंट भी रह चुकी हैं। यहीं पर श्वेता बसु की मुलाकात रोहित से हुई थी। जानकारी दे दें कि श्वेता बसु का नाम साल 2014 में हैदराबाद के बंजारा हिल्स में सेक्स रैकेट में आया था।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.