Loading...

‘छम्मा छम्मा’ के रीमिक्स में एली अवराम ने दिखाई हॉट अदाएं 

0 25

कई सालों से पुराने गानों को नए अंदाज में पेश करने का ट्रेंड लगातार तेजी से जोर पकड़ता जा रहा है। बता दें कि चार फिल्मों में से एक फिल्म तो ऐसी जरूर ही होती है जिसमें किसी ना किसी पुराने गाने को नये अंदाज में परोस कर पेश किया जाता है। इसी कड़ी में अब बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर की 20 साल पहले आई फिल्म चाइना गेट का पॉपुलर सॉन्ग ‘छम्मा-छम्मा’ का अब रीमिक्स आया है। इस गाने में एली अवराम थिरकती हुई नजर आई हैं। एक दिन में इस गाने को डेढ़ लाख से अधिक व्यूज मिले हैं।

Image result for छम्मा छम्मा एली अवराम

आपको बता दें कि साल 1998 में आई फिल्म ‘चाइना गेट’ का यह सॉन्ग अरशद वारसी की फिल्म ‘फ्रॉड सइयां’ के लिए एक बार फिर से तैयार किया है। इस बार उर्मिला मातोंडकर की जगह गाने में एली अवराम आइटम नंबर करती हुई नजर आ रही हैं। अरशद वारसी की अपकमिंग फिल्म ‘फ्रॉड सईया’ का नया गाना ‘छम्मा छम्मा’ आज रिलीज कर दिया गया है।

Image result for छम्मा छम्मा एली अवराम

एली का ‘छम्मा छम्मा’ में काफी बोल्ड अंदाज दिखाई दे रहा है। इस गाने में एली के साथ अरशद वारसी ने भी जबरदस्त ठुमके लगाए हैं। इस गाने को नेहा कक्कड़, रोमी, अरुण और इक्का ने अपनी आवाज दी है। इस गाने को तनिश्क बागची ने रिक्रीएट किया है। साथ ही लिरिक्स शब्बीर अहमद ने दिए हैं। आपको बता दें कि इस गाने को लेकर एली अवराम बहुत ही एक्साइटेड थी। उन्होंने कहा था कि ‘यह गाना मुझे बेहद पसंद है और उर्मिला मातोंडकर खासतौर पर। जब इस गाने के लिए मुझे अप्रोच किया गया तब मैं सातवें आसमान पर थी। यह एक एपिक नंबर है और मुझे उम्मीद है कि मैं इसके साथ इंसाफ कर पाउंगी।’

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.