Loading...

यूजर ने आलिया भट्ट से किया सवाल ‘आपको आलिया कपूर कह सकते हैं’, ट्वीट कर आलिया ने दिया ये जवाब

0 21

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और एक्टर रणबीर कपूर इन दिनों अपने अफेयर के चलते खूब सुर्खियों में है। जल्द ही ये दोनों वह वर्ड फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में साथ दिखाई देंगे। बता दें कि इसी बीच पापा महेश भट्ट का एक नया बयान सामने आया है। मेहश भट्ट ने इस बयान में बेटी आलिया और रणबीर के रिलेशनशिप को लेकर खुलकर बताया कि वे दोनों रिलेशन में हैं। इन दोनों के रिश्ते को लेकर अक्सर लोग इनसे सवाल पूछते रहते हैं। ऐसा ही कुछ इस बार भी हुआ है।

आपको बता दें कि हाल ही में एक यूजर ने ट्विटर पर आलिया भट्ट से पूछा कि ‘क्या आपको आलिया कपूर बुला सकते हैं?’ आलिया ने इस पर उन्हें जवाब देते हुए कहा कि ”क्या मैं आपको हिमांशु भट्ट कह सकती हूं?” इसके अलावा आलिया के पापा महेश भट्ट ने भी एक बातचीत के दौरान आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के रिश्ते को लेकर चर्चा की थी।

Loading...

महेश भट्ट ने एक इंटरव्यू में बोला है कि ‘हां आलिया,रणबीर एक-दूसरे से प्यार करते हैं। मैं रणबीर को पसंद करता हूं। वो एक बहुत अच्छा लड़का है। उनके रिश्ते को लेकर लोग जो भी अंदाजा लगा रहे हैं, उनको ये काम करने दो।’ इसके साथ ही महेश भट्ट ने ये भी कहा है कि ‘दोनों को अपने रिलेशनशिप को आगे किस तरह से बढ़ाना है इस पर वे ही फैसला लेंगे।’ वहीं जब इन दोनों से इनकी शादी को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि ‘शादी करना ये फैसला दोनों का अपना है। जब दोनों का मन होगा तब शादी करेंगे। इसके लिए आपको अभी काफी इंतजार करना पड़ेगा।’

Image result for Alia Bhatt, Ranbir Kapoor, Mahesh Bhatt

जानकारी दे दें कि आलिया भट्ट् और रणवीर कपूर की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ पहले अगले साल 15 अगस्त के मौके पर फिल्म रिलीज हो रही थी। लेकिन अब हाल ही में इस फिल्म की रिलीज़ डेट को काफी आगे कर दिया गया है। यह फिल्म अब अगले साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.