Loading...

बला की खूबसूरत हैं ये पाकिस्‍तानी मॉडल, पकड़ी गई थी मनी लॉन्‍ड्र‍िंग में

0 39

पाकिस्‍तानी मॉडल अयान अली बला की खूबसूरत हैं। वह उन चुनिंदा पाकिस्‍तानी सेलेब्‍स में से एक हैं जिन्‍होंने पूरी दुनिया में अपनी पहचान बनाई है। खूबसूरती के मामले में अयान अली न केवल पाकिस्‍तानी एक्ट्रेसेस को टक्‍कर देती हैं बल्‍कि वो बॉलीवुड की अभिनेत्रियों के हुस्‍न भी उनके आगे फीके पड़ जाते हैं।

Pakistani model Ayyan Ali 4

मॉडलिंग जगत पर नजर रखने वाले पाकिस्‍तान की खूबसूरत मॉडल Ayyan Ali को तो जरूर ही पहचानते हैं। 25 साल की इस खूबसूरत मॉडल पर पूरा पाकिस्‍तान फिदा है। जिसकी तस्वीरें ये सबूत हैं।

Pakistani model Ayyan Ali 6

16 साल की उम्र अयान अली ने मॉडलिंग करना शुरू की थी और वह अब कई अंतरराष्ट्रीय ब्रांड के साथ भी काम करती हैं। Ayyan Ali को पाकिस्‍तान के मॉडलिंग वर्ल्‍ड में उनकी ब्‍यूटी के अलावा उनके काम के प्रति लगन के लिए भी वह खासा जानी जाती हैं।

Loading...

Pakistani model Ayyan Ali 1

Ayyan Ali का जन्‍म 30 जुलाई 1993 को दुबई में हुआ था। बता दें कि अयान दुबई की रहने वाली हैं लेकिन बाद में वह पाकिस्तान चली गई थीं। साल 2010 में उन्‍होंने मॉडलिंग शुरू की थी।

Pakistani model Ayyan Ali 7

अयान को 24 साल की उम्र में पाकिस्तान में सर्वश्रेष्ठ महिला मॉडल से नवाजा गया था। Ayyan की लंबाई 5 फुट 6 इंच है। अयान अली ने जुलाई 2014 में ईद के मौके पर अपना सॉन्ग यू एंड आई भी रिलीज किया था।

Pakistani model Ayyan Ali 5

अयान ने मॉडलिंग के साथ साथ संगीत में भी अपना करियर बनाया है। इसके अलावा उनकी चर्चा उनके बयानों के कारण भी होती रहती है। बतादें कि मॉडलिंग जगत में हमेशा ही वल्‍गर और डीसेंट जैसे शब्‍दों के जाल में उलझाया जाता है।

Pakistani model Ayyan Ali 8

अयान अली ने एक इंटरव्‍यू में इस पर कहा था कि ‘इन दोनों शब्‍दों का मतलब इस फील्‍ड में सभी को पता होना चाहिए। शॉर्ट स्‍कर्ट को डीसेंट तरीके से भी आराम से कैरी कर सकते हैं।’

Pakistani model Ayyan Ali 3

हालांकि इस ये खूबसूरत मॉडल 22 साल की उम्र में जेल की हवा भी खा चुकी हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, पाकिस्‍तान एयरपोर्ट फोर्स ने 14 मार्च 2015 को अयान को मनी लॉन्‍ड्र‍िंग के आरोप में गिरफ्तार कर लिया था।

Pakistani model Ayyan Ali 9

अयान अली ने इस मामले में हुई पूछताछ में कई पाकिस्‍तानी मॉडल्‍स और नेताओं के नाम भी खोले थे। जो कि मनी लॉन्‍ड्रिंग मामले में इंवॉल्‍व थे। अयान को इस केस से 16 जुलाई 2015 में बेल मिली थी।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.