Loading...

राजस्थान में गहलोत बने सीएम तो वहीं पायलट बने उप-कप्तान

0 21

कांग्रेस में आजकल मुख्यमंत्री चुनने को लेकर घमासान मचा हुआ है। पार्टी ने मध्यप्रदेश में मुख्यमंत्री पद के लिए कमलनाथ के नाम पर अंतिम मुहर कल ही लगा दी थी। अब राजस्थान की बारी है।

दरअसल इस बार भी काफी मशक्कत के बाद राहुल ने गहलोत और पायलट के बीच चल रहे घमासान को निपटा दिया है। और राजस्थान के लिए भी सीएम कौन होगा इसका फैसला कर लिया है।

मध्य प्रदेश के सीएम पद का सस्पेंस खत्म करने के बाद अब कांग्रेस ने आखिरकार राजस्थान का मुख्यमंत्री कौन होगा इसका फैसला ले लिया है।

दरअसल राजस्थान की सत्ता की कमान राहुल गांधी ने अशोक गहलोत के हाथों में सौंपी है यानी कि अशोक गहलोत अब राजस्थान के मुख्यमंत्री होंगे। वहीं सचिन पायलट को डिप्टी सीएम की कुर्सी से संतोष करना पड़ा है।

Loading...

बता दें कि जयपुर में कांग्रेस मुख्यालय में प्रेस कांफ्रेस थी। और इसी प्रेस कांफ्रेंस के दौरान गहलोत और पायलट दोनों ने राहुल गांधी का शुक्रिया अदा किया। और अपनी ज़िम्मेदारी पूर्ण निष्ठा से निभाने की बात कही।

वहीं उप-मुख्यमंत्री बनने वाले सचिन पायलट ने मीडिया से बातचीत के दौरान अपने विचार रखे और कहा कि राजस्थान में कांग्रेस का जादू चल गया।

सचिन ने आगे कहा कि राजस्थान में सुशासन हमारा प्रमुख मुद्दा रहेगा। पिछले पांच सालों में हमने जो मेहनत की उसका फल हमें जनता ने दे दिया है और मैं ये सभी को विश्वास दिलाना चाहता हूं कि हमने जो कहा है उसे करने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। लोगो को सेवा करने आएं हैं और सेवा ही करेंगे।

राहुल ने फिर किया ट्वीट

राहुल गांधी ने कल की तर्ज पर आज भी एक ट्वीट किया। जिसमें वह सचिन पायलट और अशोक गहलोत के साथ दिखाई दे रहे हैं। यहां बता दें कि कल भी उन्होंने एक ट्वीट किया था। जिसमें उनके साथ कमलनाथ और ज्योतिरादितय सिंधिया थे।

दरअसल राहुल के यूं बार बार ट्वीट करने की वजह ये है कि राहुल गांधी ये संकेत देने की कोशिश कर रहे हैं कि पार्टी में सबकुछ ठीक चल रहा है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.