Loading...

बोले अमित शाह- राफेल पर कोर्ट ने खोली राहुल की पोल, मांगे देश से माफ़ी

0 17

राफेल सौदे पर भाजपा को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत मिली है। जाहिर है ये कोंग्रेस और विपक्ष के लिए एक करारा झटका था।

सुप्रीम कोर्ट से राहत मिलने के बाद भाजपा ने कांग्रेस का जमकर घेराव किया है। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कोंग्रेस पर हमला किया है। अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस ने राफेल पर झूठ बोलकर देश की जनता को गुमराह किया है।

इनके साथ ही शाह ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का नाम लेकर सीधा हमला बोला। उन्होंने कहा कि राहुल ने राफेल के नाम पर देशभर में झूठ बोला है और बेवजह भाजपा को बदनाम करने की कोशिश की है।

अमित शाह ने ये भी मांग की है कि राहुल गांधी व कांग्रेस पार्टी को देश की जनता से माफी मांगनी चाहिए। साथ ही सेना से भी माफ़ी मांगनी चाहिए।

Loading...

कोर्ट ने किया दूध का दूध और पानी का पानी
अमित शाह ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत किया और इस फैसले का स्वागत करते हुए कहा है कि कोर्ट के इस फैसले से राफेल मुद्दे पर आरोप लगाने वालों के मुंह पर करारा तमाचा लगा है। अमित शाह ने कहा कि कोर्ट ने दूध का दूध पानी का पानी कर दिया है।

चोर ही चौकीदार को चोर कहते हैं

अमित शाह ने राफेल डील को लेकर प्रधानमंत्री मोदी पर हमला करने वालों पर निशाना साधा और बोले कि सारे चोर इकट्ठा होकर चौकीदार को चोर रहते हैं।

आरोप लगाने से पहले सोचे कोंग्रेस

अमित शाह ने राहुल पर निशाना साधते हुए हुए कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सुप्रीम कोर्ट क्यों नहीं गए? राहुल को ऐसा करने से किसने रोका था?

शाह आगे बोले कि राहुल के सभी आरोप व तथ्य आधारहीन हैं। उन्होंने बोला की कोंग्रेस ऐसे आरोप लगाने से पहले ज़रा सोचे। शाह ने सवाल किया कि, ‘आखिर आप कहां से सारी जानकारी लेकर आ रहे हैं। अपने सोर्स तो बताइये।’

जेपीसी की मांग पर बोले अमित शाह
राफेल डील में विपक्ष द्वारा जेपीसी की मांग पर भी अमित शाह ने जवाब दिया। उन्होंने कहा कि जेपीसी केवल तभी बनाई जाती है जब संसद में कोई चर्चा हो, मैं राफेल डील पर चर्चा के लिए कांग्रेस को चुनौती देता हूं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.