Loading...

देसी गर्ल के सिंदूर पर सवाल उठाने वाले को मां मधु चोपड़ा ने दिया करारा जवाब

0 33

बॉलीवुड देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिकन सिंगर निक जोनस से इसी महीने जोधपुर में धूमधाम से शादी रचाई है। जिसके बाद पूरी तरह से प्रियंका नवविवाहिता के रूप में दिखाई दीं। शादी के बाद वह हरे रंग की साड़ी और माथे पर सिंदूर लगाए हुए नजर आई थीं। इसके साथ ही उनके गले में मंगलसूत्र भी था। इसके अलावा कई अन्य मौकों पर भी प्रियंका चोपड़ा इसी तरह से नजर आई हैं।

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा ने अपना नाम तक बदल लिया है। सोशल मीडिया पर हुए इस बदलाव को लेकर कई लोग सवाल उठाने भी उठाने लगे हैं। जिसके बाद अब एक यूजर ने देसी गर्ल प्रियंका के सिंदूर पर सवाल करते हुए टि्वट किया कि ‘ऊंची आवाज में चिल्लाते और शोर करते रहो, मुझे एक आदमी की जरूरत नहीं है, मुझे एक आदमी की जरूरत बच्चों के लिए है। अचानक से एक सभ्य दुल्हन बनना, उसे सूरज-चांद और सितारा बताना, नाम बदलना, मांग में मुट्ठीभर सिंदूर भरना, ऐसे क्षण में आप अपने पुरुष को पाते हैं।’

Image result for देसी गर्ल के सिंदूर

Loading...

जिसके बाद यूजर के इस ट्वीट का करारा जवाब प्रियंका की मां मधु चोपड़ा ने दिया है। उन्होंने लिखा है कि ‘सिंदूर किसी तरह के बंधन का पर्याय नहीं है। प्रियंका हर दिन ये साबित करती हैं।’ आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने जोधपुर में 1 दिसंबर को क्रिश्चियन रीति रिवाज से शादी की। जिसके बाद 2 दिसंबर को दोनों ने हिंदू रीति रिवाज से शादी की। प्रियंका-निक की शादी की सभी रस्मों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.