Loading...

ईशा-आनंद और कपिल-गिन्नी की शादी के बाद पूर्व मिस इंडिया अर्थ भी बंधी शादी के बंधन में, देखिए तस्वीरें

0 25

इन दिनों हर जगह शादियों का सीजन चल रहा है। एक तरफ जहां दीपिका-रणवीर इटली के लेक कोमो में शादी के बंधन में बंधे हैं। तो वहीं दूसरी तरफ प्रियंका-निक ने भी हाल ही में जोधपुर में शादी रचाई है। जिसके बाद अब कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने भी अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चथरथ के साथ शादी रचा ली हैं। 12 दिसंबर को कपिल और गिन्नी जालंधर में शादी के बंधन में बंध चुके हैं। ये सभी शादी इस साल खूब चर्चा का विषय का रही हैं। वैसे इन शादियों के अलावा मुकेश और नीता अंबानी की लाड़ली बेटी ईशा अंबानी की शादी भी इस साल खूब सुर्खियों में रही है।

Harsh Nagar

आपको बता दें कि 12 दिसंबर को एक तरफ जहां कपिल और गिन्नी शादी के बंधन में बंधे। तो वहीं दूसरी तरफ ईशा अंबानी और आनंद पीरामल ने भी इसी दिन शादी रचाई है। जिसमें बॉलीवुड के साथ देश-विदेश की भी कई बड़ी हस्तियां शरीक हुई थी। बता दें कि इसी दिन भारत की फेमिना मिस इंडिया अर्थ रह चुकीं तन्वी व्यास ने भी अपनी शादी रचाई है। एक्टर हर्ष नागर से उन्होंने गुजरात के वडोदरा में शादी की है। साल 2008 में तन्वी व्यास ने फेमिना मिस इंडिया अर्थ का खिताब जीता था। इसके अलावा तमिल फिल्म Eppadi Manasukkul Vanthai में भी तन्वी एक्टिंग कर चुकी हैं।

Tanvi Vyas and Harsh Nagar

वहीं हिंदी फिल्म की बात करें तो 2016 में तन्वी व्यास आई ए स्कैंडल में नजर आई थीं। वहीं नके पति हर्ष नागर भी कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। कहा जा रहा है कि साल 2009 में तन्वी-हर्ष की पहली मुलाकात एक्टिंग कोर्स के दौरान हुई थी। जिसके बाद दोनों के बीच नजदीकियां बढ़नी शुरू हो गईं थीं। जिसके बाद ये दोनों अब 12 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध चुके हैं।

Loading...

Tanvi Vyas

सोशल मीडिया पर तन्वी व्यास और हर्ष नागर की शादी की कई तस्वीरें सामने आई हैं। जो कि काफी तेजी से वायरल हो गई हैं। इन तस्वीरों को उनके फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं। खबर आ रही है कि जल्द ही दोनों अपनी शादी के दो रिसेप्शन देगें। यह रिसेप्शन दिल्ली और मुंबई में होगा। जिसमें बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के कई स्टार्स के आने की संभावना जताई जा रही है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.