Loading...

प्रिया प्रकाश इस साल गूगल पर सबसे अधिक की गईं सर्च, निक और सपना चौधरी भी टॉप पर

0 21

इस साल यानि की 2018 में जिन नामों की सबसे अधिक चर्चा हुई और जिन नामों को सबसे ज्यादा गूगल पर सर्च किया गया है। आज हम उन नामों की लिस्‍ट आपके सामने लाए हैं। अमेरिकी सिंगर निक जोनस, हरियाणवी डांसर सपना चौधरी और आंखें मटकाकर रातों रात इंटरनेट पर छाने वाली मलयालम एक्ट्रेस प्र‍िया प्रकाश वारियर सब पर भारी पड़ी हैं। ये तीनों पहले, दूसरे और तीसरे स्‍थान पर हैं। वहीं इस लिस्ट में चौथे नंबर पर देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा रहीं और पांचवे स्थान पर एक्ट्रेस सोनम कपूर के पति आनंद आहूजा रहे हैं।

आपको बता दें कि गूगल की तरफ से हर साल के अंत में अलग-अलग क्षेत्रों में टॉप पे सर्च किए गए लोगों की लिस्‍ट जारी होती है। बता दें कि भारत में गूगल सर्च किए गए लोगों की लिस्‍ट में इस बार बड़े-बड़े दिग्‍गजों को इन नामों ने पीछे छोड़ दिया है। इस साल फरवरी में पहली बार प्र‍िया प्रकाश वारियर का नाम सामने आया था। जब चंद सेकंड का उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ था। इस वीडियो में प्र‍िया प्रकाश आंखें मटाकाती हुई नजर आई थीं। उनकी इन्हीं आखों का पूरा देश दीवाना हो गया था।

वहीं इस लिस्ट में दूसरे स्‍थान पर हाल ही में देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा के साथ शादी के बंधन में बंधे अमेरिकी सिंगर निक जोनस रहे हैं। इस साल के शुरुआत में ही पहली बार इन दोनों के अफेयर की खबरे आई थीं। बता दें कि निक जोनस अपनी पत्नी प्र‍ियंका से 11 साल छोटे हैं। यहीं वजह है कि इनके अफेयर के बारे में जानने के लिए लोगों में उत्‍सुकता बढ़ गई थी। तब से लेकर अब तक निक जोनस लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। वहीं इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी हैं। सपना इस साल के शुरुआत से ही बिग बॉस के सीजन 11 को लेकर सुर्खियों में रही थीं।

इसके अलावा इसमें चौथे स्‍थान पर बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा रही हैं। जो कि अपनी शादी को लेकर पूरे साल चर्चा का विषय रहीं। एक्ट्रेस सोनम कपूर के पति आनंद आहूजा इस लिस्ट में पांचवे स्थान पर हैं।

सोनम कपूर और आनंद आहूजा की इसी साल मई में शादी हुई थी। आनंद फिल्‍मी बैकग्राउंड से नहीं हैं जिस कारण फैंस में यह उत्सुकता थी कि सोनम कपूर आखिर किससे शादी करेंगी। जिस कारण उन्‍हें खूब ज्यादा सर्च किया गया।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.