Loading...

गर्लफ्रैंड नताशा को बाहों में भरकर यूं निहारते नजर आए वरुण धवन, देखिए खूबसूरत तस्वीर

0 20

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन यंग स्टार हैं। कई सालों से वरुण गर्लफ्रैंड नताशा दलाल को डेट कर रहे हैं। बीते दिनों ही ये दोनों वेकेशन मना कर आए थे। इसके साथ ही वरुण-नताशा अक्सर डिनर डेट पर तो कभी कॉफी डेट पर दिखाई देते हैं। वरूण ने ये खुलकर सबको बता दिया है कि नताशा को वह डेट कर रहे हैं। बता दें कि हाल ही में वरुण धवन और नताशा दलाल की साथ में एक तस्वीर वायरल हो रही है।

आपको बता दें कि वरुण धवन इस पिक्चर में नताशा दलाल के साथ रोमांटिक मूड में दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर में वरूण अपनी बाहों में नताशा को भरकर निहार रहे हैं। ये तस्वीर ईशा अंबानी की शादी में जाने से पहले की है। वरुण ने ईशा की शादी में जाने से पहले नताशा के साथ य़े फोटो करवाई थी। वरुण धवन इस तस्वीर में व्हाइट शेरवानी में नजर आ रहे हैं। वहीं नताशा दलाल पिंक कलर के लंहगे में नजर आ रही हैं।

वरुण धवन ने बीते दिनों ही करण जौहर के फेमस टॉक शो कॉफी विद करण में कहा था कि वो नताशा के साथ ही शादी करेंगे। करण जौहर ने शो में वरुण से नताशा दलाल को लेकर कहा कि ‘आप दोनों ‘हैप्पी फ्रेंड’ की तरह लगते हैं।’ तो इस पर वरुण धवन ने करण को सही करते हुए कहा कि ‘हैप्पी कपल’। उन्होंने कहा कि ‘मैं नताशा को डेट कर रहा हूं। हम कपल हैं। मैं नताशा से शादी करने की प्लानिंग कर रहा हूं।’ इसके बाद जब करण ने पूछा कि वो शादी कब करेंगे।

Loading...

इस पर वरुण धवन ने कहा कि ‘मैं किसी भी सेलेब्रिटी कपल से के साथ कॉम्पीटिशन नहीं कर रहा हूं। करण जौहर ने वरुण के इस जवाब पर कहा कि ‘जिस दिन तुम्हारी शादी होगी, वो दिन मेरे लिए बहुत इमोशनल होगा। मुझे लगेगा जैसे मैं अपना बेटा खो रहा हूं, उस दिन मैं ‘कभी खुशी कभी गम’ का थीम सॉन्ग ‘मेरी सासों में तू हैं समाया’ गाऊंगा। मैं और डेविड जी अपने हाथ में आरती की प्लेट भी लेकर खड़े होंगे।’ बता दें कि वरुण और नताशा काफी सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.