Loading...

‘इश्कबाज’ एक्ट्रेस अदिति गुप्ता बंधी शादी के बंधन में, शामिल हुए कई टीवी स्टार्स

0 351

इन दिनों हर जगह शादी का सीजन चल रहा है। इस साल कई सितारे शादी के बंधन में बंधे हैं। बता दें कि इस साल का 12 दिसंबर 2018 का दिन सेलिब्रिेटीज की शादी के नाम रहा है। जहां एक तरफ देश के सबसे अमीर मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी कल आनंद पीरामल के साथ मुंबई में हुई है। तो वहीं दूसरी तरफ जालंधर में कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने भी कल अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी के साथ शादी रचाई है। ये दोनों ही शादी काफी चर्चा का विषय रही हैं। जिसके बाद अब सीरियल इश्कबाज की एक्ट्रेस अदिति शर्मा ने भी शादीकर ली है।

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर अदिति की शादी की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। स्टार प्लस के सीरियल ‘किस परदेस में है मेरा दिल’ से उन्होंने अपनी पहचान बनाई थी। इनकी शादी में कई टीवी सितारे भी शामिल हुए। जिसमें कृतिका कामरा, अनीता हसनंदानी, पूजा गौर,  दृष्टि धामी और क्रिस्टल डिक्रूजा सहित कई सितारे नजर आए। उन्होंने अपनी शादी पूरी सादगी के साथ रचाई।

बता दें कि शादी में अदिति गुप्ता बेहद खुश नजर आईं। अपनी शादी में वह क्रीम कलर के लहंगे में नजर आईं। अदिति ने कबीर चोपड़ा से शादी की है। कबीर एक पायलट हैं। दोनों ने पिछले दिनों ही सगाई की थी।

Loading...

दुल्हन के जोड़े में अदिति गुप्ता बेहद ही खूबसूरत दिख रही थीं। ब्राइडल लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने लॉन्ग ईयरिंग्स और हैवी नेकलेस पहना है।

जानकारी दे दें कि पिछले साल ही अपनी शादी के बारे में बात करते हुए अदिति ने कहा था कि ‘मुझे नहीं लगता कि मुझे इतनी जल्दी अपनी शादी को लेकर प्लान करना चाहिए, लेकिन हां मेरे पैरंट्स चाहते हैं कि मैं सेटल हो जाऊं। मेरे रिश्तेदार, आस-पास जानने वाले लोग, पड़ोसी सभी मेरे माता-पिता से मेरी शादी को लेकर ही पूछते रहते हैं।’

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.