Loading...

सीता-राम मिलन की धुन पर हुई ईशा-आनंद की जयमाल रस्म, देखें वीडियो

0 29

मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी और आनंद पीरामल दोनों शादी के बंधन में बंध चुके हैं। इनकी शादी में मेहमानों की मेहमान नवाजी के साथ-साथ भरपूर एंटरटेनमेंट का भी जबरदस्त डोज मिला। सोशल मीडिया पर साल की इस ग्रैड वेडिंग की वीडियोज तेजी से वायरल हो रहे हैं। इन सभी वीडियोज में सबसे अच्छी जयमाल रस्म की वीडियो है। दूल्हा-दुल्हन की इस रस्म के दौरान इस वीडियो में लोगों को जमकर हंसी-मजाक करते हुए देखा जा सकता है।

Image result for ईशा अंबानी-आनंद पीरामल ने की शादी

आपको बता दें कि जयमाल की रस्म के लिए स्टेज पर आती हुईं ईशा अंबानी बेहद प्यारी लग रही थीं। इस दौरान दुल्हन के दोनों भाई आकाश और अनंत अंबानी ने पारंपरिक तौर पर चुनरी पकड़ी हुई थी। वीडियो में नजर आ रहा है कि आनंद पीरामल के करीबी सबसे पहले उन्हें अपनी गोद में उठा लेते हैं। जिसके बाद ईशा के करीबियों ने भी उनको गोद में उठा लिया। फिर आनंद पीरामल ने पहले ईशा अंबानी की वरमाला पहनाई फिर ईशा ने आनंद को वरमाला पहनाई। जिसे देखकर मुकेश अंबानी, नीता अंबानी और अनिल अंबानी हंसने लगते हैं।

Image result for ईशा अंबानी-आनंद पीरामल ने की शादी

दोनों की जयमाल रस्म के दौरान बैकग्राउंड में लगातार सीता-राम की मिलन की धुन बज रही थी। बता दें कि ईशा और आनंद की शादी विवाह पंचमी के दिन हुई है। इस दिन राम सीता के विवाह की सालगिरह होती है। जिस वजह से ये दिन विवाह के लिए बेहद ही शुभ दिन माना जाता है।

Loading...

कन्यादान रस्म के दौरान इमोशनल हुए मुकेश-नीता अंबानी 

Image result for ईशा अंबानी-आनंद पीरामल ने की शादी

आपको बता दें कि ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी का एक और वीडियो सामने आ रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि अपनी लाड़ली बेटी ईशा अंबानी के कन्यादान के दौरान मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी इमोशनल होते हुए नजर आए। इसके अलावा बता दें कि कन्यादान की रस्म से पहले सदी के महानायक अमिताभ बच्चन शादी में आए हुए मेहमानों को कन्यादान की रस्म के महत्व के बारे में बताते हुए नजर आए।

 

बिग बी ने कहा कि ‘ये सबसे इमोशनल पल होता है जब दुल्हन के पिता दूल्हे को अपनी जिंदगी की सबसे अनमोल चीज देते हैं। इस रस्म के जरिए दुल्हन के पिता दूल्हे को अपनी जिंदगी का भावनात्मक धन भी देते हैं। ऐसे में ये दो परिवार के मिलन का भी पल होता है।’ आपको बता दें कि मिली जानकारी के अनुसार ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी के बाद अब जियो गार्डन में 14 दिसंबर को एक रिसेप्शन पार्टी रखी जाएगी। जिसके बाद रिलायंस के कर्मचारियों के लिए 15 दिसंबर को एक रिसेप्शन रखा जाएगा। शादी के दौरान ईशा अंबानी ने गोल्डन कलर का लहंगा पहना हुआ था तो वहीं आनंद ने भी गोल्डन कलर की शेरवानी पहवी हुई थी।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.