Loading...

शादी के लिए बेताब कपिल शर्मा बोले- ‘फेरे करवाओगे या लेके भाग जाऊं’

0 16

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ शादी के बंधन में बंध चुके हैं। जालंधर में कल 12 दिसंबर को हुई शादी में टीवी जगत के कई स्टार और कई कॉमेडियन भी शामिल हुए। इंस्‍टाग्राम पर कपिल शर्मा ने अपनी और गिन्‍नी की तस्वीर खुद शेयर है। जिसके बाद से ही उन्‍हें फैंस ने शुभकामनाएं देना शुरू कर दिया है। इसके अलावा कपिल की शादी के इंस्‍टाग्राम पर भी कई वीडियोज वायरल हुए हैं। लेकिन इन वीडियो में से एक वीडियो तो वाकई में कमाल का है।

 

आपको बता दें कि इस वीडियो में कपिल शर्मा और गिन्‍नी चतरथ दूल्‍हा-दुल्‍हन के लिबास में बैठे हैं। तभी वहां मौजूद कुछ लोग उन्हें फैंस को शुक्र‍िया करने के लिए बोलते हैं। जिसके बाद कपिल अपने फैंस का शुभकामनाएं और बधाईयों के लिए थैंक्‍स बोलते हैं। जिसके बाद वह हंसते हुए बोलते हैं कि ‘अब हम फेरे के लिए जा रहे हैं, करवाओगे या लेके भाग जाऊं।’ जिसके बाद वहां पर मौजूद सभी लोग तेजी से हंसने लगते हैं। जालंधर में कपिल की शादी पंजाबी रीति रिवाजों से हुई है।

View this post on Instagram

🙏

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

 

बता दें कि 10 दिसंबर से कपिल-गिन्नी के शादी के फंक्‍शन शुरू हुए थे। जिसमें गिन्‍नी चतरथ के घर मेहंदी और संगीत सेरेमनी का आयोजन किया गया था। कपिल की शादी में सुमोना चक्रवर्ती, भारती और उनके पति हर्ष, कृष्णा अभिषेक, राजीव ठाकुर और सुदेश लहरी जैसे कई लोग शामिल हुए।

शादी में ऐसा था लुक

कपिल शर्मा ने शादी में ग्रीन कलर की शेरवानी के साथ गोल्‍डन कलर की खूबसूरत सी पगड़ी लगाई थी। वहीं गिन्‍नी चतरथ शादी के लाल जोड़े में खास ब्राइडल जूलरी में बेहद खूबसूरत नजर आईं। गिन्‍नी ने इसके साथ भारी मांग टीका साथ में चूड़े और कलीरे भी पहने थे।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.