Loading...

दूसरे टेस्ट से पहले टीम इंडिया के लिए आई बुरी खबर, बाहर हुए ये दो अहम खिलाड़ी

0 12


भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की बॉर्डर-गावस्कर टेस्ट सीरीज में पहला मैच टीम इंडिया ने जीत लिया है और अब वो दूसरे टेस्ट की तैयारियों में लगी हुई है लेकिन दूसरे टेस्ट से ठीक पहले भारतीय प्रशंसकों के लिए एक बुरी खबर आई है।

दरअसल भारतीय टीम के दो बड़े खिलाड़ी चोटिल हो गए हैं और इसी वजह से वो इस सीरीज़ के दूसरे टेस्ट में शामिल नहीं हो पाएंगे।

बता दें कि दूसरा मुकाबला पर्थ में शुक्रवार से खेला जाना है। अब ऐसे में जो खबर आई है वो विराट कोहली की चिंताएं बढ़ा सकती है।

दरअसल टीम इंडिया के अनुभवी स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और हिटमैन के नाम से मशहूर टेस्ट क्रिकेट में कमबैक कर रहे रोहित शर्मा चोटिल हो गए हैं और इसी वजह से ये दोनों दूसरे टेस्ट में टीम का हिस्सा नहीं होंगे।

बता दें कि इस खबर की जानकारी स्वयं बीसीसीआई ने सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म ट्विटर के जरिए दी है।इस ट्वीट में बीसीसीआई ने 13 सदस्यों की टीम की घोषणा की है।

Loading...

जो इस प्रकार हैं:
विराट कोहली (कप्तान), मुरली विजय, केएल राहुल, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे (उप कप्तान), हनुमा विहारी, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), रविंद्र जडेजा, ईशांत शर्मा, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार और उमेश यादव

ये देखिए बीसीसीआई का ट्वीट:

मालूम हो की ऑस्ट्रेलिया एकादश से मैच खेलने के दौरान टीम इंडिया के युवा ओपनर पृथ्वी शॉ चोटिल होने के कारण पहले ही बाहर हो चुके हैं। अब ऐसे में सबसे ज़्यादा मुश्किलें कप्तान विराट कोहली के लिए आ गईं हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.