Loading...

नॉर्वे में जाह्नवी कपूर को मिला ‘शूटिंग स्टार ऑफ द ईयर’ अवॉर्ड, पापा बोनी ने कहा- मुझे गर्व हो रहा है

0 20

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस जाह्नवी कपूर के करियर के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं। मंगलवार को जाह्नवी को नॉर्वे के एक वाणिज्य दूतावास ने ‘शूटिंग स्टार ऑफ द ईयर’ के पुरस्कार से नवाजा है। फिल्म ‘धड़क’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली जाह्नवी कपूर इस दौरान अपने पापा बोनी कपूर के साथ पुरस्कार लेने के लिए पहुंचीं। जाह्नवी ने नीले रंग की साड़ी पहनी हुई थी। नॉर्वे के प्रख्यात निर्देशक इराम हम की उपस्थिति में उन्हें सम्मानित किया गया।

आपको बता दें कि जाह्नवी कपूर ने मुंबई के मेट्रो आईनॉक्स में हुए इस सम्मान समारोह में अवॉर्ड लेते हुए कहा कि ‘इस वक्त यहां खड़े होकर किसी भी तरह से सम्मान पाने पर मुझे गर्व महसूस हो रहा है। मैं हमेशा दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरने के लिए कड़ी मेहनत करती रहूंगी।’ इसके अलावा बेटी को पुरस्कार मिलते हुए देख बोनी कपूर ने कहा कि ‘इस वक्त अपनी बेटी के बगल में खड़े होकर उसे अवॉर्ड लेते देखकर मुझे गर्व हो रहा है। जब भी मेरा बेटा या बेटी, इस तरह सराहे जाते हैं, मुझे एक पिता के तौर पर उनके काम पर बेहद गर्व महसूस होता है।’

जानकारी दे दें जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्‍म ‘धड़क’ इसी साल 20 जुलाई को रिलीज हुई थी। लेकिन इसी साल की शुरुआत में जाह्नवी की मां श्रीदेवी का निधन हो गया था। तब जाह्नवी कपूर का कहना था कि उनकी इच्छा है कि वह बड़े पर्दे पर मीना कुमारी, वहीदा रहमान और मधुबाला जैसा जादू लाना चाहती हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.