Loading...

‘चीट इंडिया’ का दमदार ट्रेलर आया सामने, एक बार फिर कमाल करते हुए दिखेगें इमरान हाशमी

0 16

बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी लंबे वक्त बाद एक बार फिर पर्दे पर दमदार वापसी कर रहे हैं। फिल्म ”चीट इंडिया” से वो एक बार फिर अपना कमाल दिखाते हुए नजर आएंगे। इस फिल्म के बीते दिनों से ही काफी चर्चा हो रही है। इस फिल्म का बीते दिनों ही पोस्टर और टीजर रिलीज हुआ था। फिल्म का अब ट्रेलर भी सामने आ गया है। फिल्म ”चीट इंडिया” का ट्रेलर वाकई में शामदार है। फिल्म ”चीट इंडिया” की टैगलाइन नकल में ही अकल है।

आपको बता दें कि फिल्म के ट्रेलर में ये दिखाया गया है कि इमरान हाश्मी इसमें बच्चों से घूस यानि डोनेशन लेते हुए दिखाए गए हैं।  होनहार बच्चों को पैसे का लालच देकर इमरान उनसे दूसरे स्टूडेंट्स की जगह एग्जाम दिलवाते हैं। इमरान की डायलॉग डिलिवरी फिल्म में बेहद निराली है। देश में चल रहे ऐजूकेशन सिस्टम पर इस फिल्म में इमरान बात करते दिखाई दे रहे हैं। इस फिल्म में इमरान हाशमी इस फिल्म में राकेश सिंह नाम के शख्स का किरदार निभा रहे हैं। जो कि लोगों से काफी पैसे लेता है। जिसके बाद उनका एडमिशन कराता है।

फिल्म ”चीट इंडिया” को बनाने का उद्देश्य ये है कि आजकल ऐसी कई धांधली होती है। जहां बच्चों से पैसे लेकर उनको दूसरों से एग्जाम दिलवाए जाते हैं। इसके अलावा पैसे लेकर भी पेपर्स भी लीक होते हैं। अब तक देश में ऐसे कई सारे किस्से सामने आए हैं। ये फिल्म भी शायद इसी के इर्द गिर्द घूमती है। फिल्म का ट्रेलर वाकई में बहुत ही दमदार है। लेकिन अब ये फिल्म देखकर ही पता चलेगा कि नकल और अकल के बीच इमरान अपनी नैया कैसे पार लगाते हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.