Loading...

इस स्मार्ट कार्ड से होगी कपिल-गिन्नी की शादी में मेहमानों की एंट्री

0 17

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ आज शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। शादी की रस्में कुछ दिनों पहले से ही दोनों के घर पर शुरू हो चुकी थीं। सोशल मीडिया पर चूड़ा रस्म और जागरण की तस्वीरें पहले ही आ चुकी हैं। जिसके बाद अब दोनों की मेहंदी की फोटोज भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। कपिल शर्मा के फैंन उनको अब शादी के जोड़े में देखने के लिए काफी बेताब हो रहे हैं। शादी से पहले कपिल ने अपने दोस्तों के लिए एक पार्टी रखी थी। उनकी प्री वेडिंग पार्टी में कपिल के दोस्त कृष्णा अभिषेक, सुमोना चक्रवर्ती, राजीव ठाकुर और सुदेश लाहरी भी शामिल हुए थे।

 इसके अलावा सिंगर ऋचा शर्मा, पंजाबी सिंगर रौशन प्रिंस और पंजाबी म्यूज़िशिन लखविंदर मदाली शादी के पहले हुई पार्टी में शामिल हुए थे. कल यानी 11 दिसंबर को कपिल के घर से मेहंदी की रस्म हुई थी.

इन सबके अलावा इसके अलावा शादी के पहले हुई पार्टी में पंजाबी सिंगर रौशन प्रिंस, पंजाबी म्यूज़िशिन लखविंदर मदाली और सिंगर ऋचा शर्मा भी शामिल हुई थी। कपिल के घर पर कल यानी कि 11 दिसंबर को मेहंदी की रस्म हुई थी। जिसकी तस्वीरें सामने आ चुकी हैं।

 कपिल और गिन्नी की शादी के वेन्यू से एक तस्वीर आई है. वेन्यू पर प्रियंका और निक की शादी की तरह गिन्नी और कपिल के लिए GK लिखा दिखाई दे रहा है. बता दें कि शादी के बाद कपिल अपने होमटाउन अमृसतर में 14 दिसंबर को रिसेप्शन देंगे,+ जिसमें केवल परिवार वाले और रिश्तेदार शामिल होंगे.

आपको बता दें कि कपिल-गिन्नी के वेडिंग वेन्यू से एक फोटो सामने आई है। प्रियंका और निक की शादी की तरह ही गिन्नी और कपिल के लिए वेन्यू पर GK लिखा नजर आ रहा है। कपिल शर्मा शादी के बाद अपने होमटाउन अमृसतर में 14 दिसंबर को एक रिसेप्शन देंगे। जिसमें सिर्फ परिवार और रिश्तेदार ही शामिल होंगे।

Loading...

 शादी गिन्नी चतरथ के होमटाउन जालंधर में हो रही है. कपिल ने अपनी शादी में सिक्योरिटी का भी पूरा ध्यान रखा हैं. कपिल की शादी का कार्ड भी काफी चर्चा में रहा. बताया जा रहा है कि शादी का कार्ड में एक स्मार्ट कार्ड है और इसी स्मार्टकार्ड को स्कैन करने के बाद ही मेहमान अंदर जा सकेंगे.

इसके साथ ही कपिल शर्मा 24 दिसंबर को अपने इंडस्ट्री के फ्रेंड्स के लिए मुंबई में एक वेडिंग रिसेप्शन रखेंगे। जानकारी दे दें कि अपनी शादी के बाद कपिल शर्मा टीवी पर अपने नए शो के साथ क बार फिर वापसी करने जा रहे हैं। आपको बता दें कि इनकी शादी गिन्नी के होमटाउन जालंधर से हो रही है। अपनी शादी में कपिल शर्मा ने सिक्योरिटी का भी खासा पूरा ध्यान रखा हुआ हैं।  इसके अलावा उनकी शादी का कार्ड भी खूब चर्चा में रहा है। कहा जा रहा है कि इनकी शादी के कार्ड में एक स्मार्ट कार्ड भी है। इसी स्मार्टकार्ड को स्कैन करने के बाद शादी में शामिल होने आए मेहमान अंदर जा पाएंगे।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.